विशेष

घोटालों से घिरा लालू परिवार बचने के लिए आजमा रहा है ऐसे उपाए , जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते पढिए पूरी खबर…

भारतीय राजनीति में नेताओं द्वारा किए गए घोटालों की लिस्ट काफी लंबी है। जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू यादव का नाम भी आता है। लालू पर घोटालों के आरोप तो वर्षो से लगते आ रहे है। चाहे वह 900 करोड का चारा घोटाला हो या 80 लाख का मिट्टी घोटाला इन मामलों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 6 बार जेल की हवा भी खा चुके हैं। जिसकी वजह से उनके राजीतिक जीवन पर भी असर पडा है। जनता के सामने उनकी छवि धूमिल हो गई है जिसका नुकसान चुनावों में उनकी पार्टी को झेलना पडा है।

जमीन घोटाले को भी दबा गए लालू :-

लालू प्रसाद यादव जब रेल मंत्री बने थे तब उन पर लोगों से जमीन के बदले नौकरी देने का आरोप लगा था उस समय ग्रुप सी और डी की कई नौकरियां मे हेरा-फेरी हुई थी।लालू और उसके परिवार पर इसके अलावा काफी जमीन गलत कागजात के आधार पर खरीदने का आरोप है।

लालू का पूरा परिवार है शक के घेरे में :-

लालू के पूरे परिवार पर खतरे की तलवार लटक रही है।आयकर विभाग ने 1,000 करोड़ रुपये के बेनामी जमीन सौदों पर जांच के सिलसिले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों के खिलाफ बेनामी लेनदेन कानून के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है जिनमें लालू की पत्नी, पुत्र और पुत्रियां शामिल हैं विभाग ने लालू की पुत्री मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार, उनकी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पुत्र और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पुत्रियां चंदा तथा रागिनी यादव को नोटिस भेजा है।

लालू यादव की सीबीआई कोर्ट में काफी दिनों से कार्रवाई चल रही है वहीं दूसरी और बेटे और बेटियों पर इनकम टैक्स की कार्रवाई से परेशान है है ऐसे में लालू यादव चाहते है की किसी तरह इन तमाम परेशानियों से पीछा छुट जाएं। इसके लिए लालू परिवार हर सम्भव प्रयास कर रहा है जो हर आम आदमी करता है। उनका परिवार कुछ ऐसे उपाय अपना रहा है जिनको जानकर आपको अजीब लगेगा।

भगवान से मांगी मदद :-

लालू सभी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए भगवान की शरण में पहुंचे है शनिवार को लालू यादव के घर 9 पंडितों की एक टोली ढोल, हारमोनियम और अन्य वाद्य यंत्र लेकर पहुंची। खबर है कि इन पंडितों ने वहां सुंदरकांड का पाठ किया है, ताकि लालू परिवार पर मंडरा रहे खतरे के बादल टल सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की सुबह इन पंडितों को लालू यादव के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड में प्रवेश करते हुए देखा गया है पंडितो की टोली में से एक पुजारी ने मीडिया को बताया कि उनको यहां सुंदरकांड करने के लिए बुलाया गया था हालांकि लालू परिवार ने सभी बातों का खंडन करते हुए इस तरह की सभी बातों से इंकार कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close