समाचार

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर तमिल स्टार विजय सेतुपति पर हमला, अटैक का वीडियो वायरल

हमलावर ने विजय सेतुपति को मारी लात, बाद में मांगी माफी

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और वीडियो पुरस्कार जीतने वाले विजय सेतुपति और उनकी टीम पर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हमला हुआ। बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक शख्स ने विजय सेतुपति पर किया हमला। एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच इस प्रकार से विजय सेतुपति पर हुए हमले से सब लोग हैरान हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

तमिल स्टार के चाहने वालों ने भी इस हमले पर हैरानी जताई है। विजय सेतुपति के फैंस इस हमले से नाराज हैरान और परेशान नजर आए। हालांकि इस हमले में विजय सेतुपति को कोई चोट नहीं आई और बिल्कुल फिट हैं।

vijay sethupathi

आपको बता दें कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच विजय सेतुपति मौजूद थे तभी एक अनजान शख्स पीछे से दौड़ता हुआ आया और उन पर हमला करने की कोशिश की। इस घटना की पूरी वारदात वीडियो कैमरा में रिकॉर्ड हो गयी।


वायरल वीडियो में विजय सेतुपति कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान हमलावर को साफ-साफ तेजी से दौड़ कर विजय सेतुपति पर हमला करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है।

विजय सेतुपति को गुस्साए शख्स ने क्यों मारी लात ?

vijay sethupathi

इस संदर्भ में वहां के लोगों से बातचीत करने पर पता चला कि विजय सेतुपति के लिए उनका एक स्टाफ रास्ता क्लियर कर रहा था। इसी दौरान उसने इस शख्स को साइड करने के लिए धक्का दे दिया। जिसके बाद वीडियो में दिख रहे शख्स को यह बात बुरी लग गई। जिसके बाद गुस्साए उस शख्स ने विजय सेतुपति पर हमला कर दिया। वीडियो में यह शख्स विजय सेतुपति को लात मारते दिख रहा है।

vijay sethupathi

आपको बता दें कि हमले के वक्त उनके सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को पकड़ लिया। सुरक्षाकर्मियों की पकड़ में आने के बाद उस शख्स ने माफी मांगी, तब जाकर कि मामला सुलझा। विजय सेतुपति ने इस शख्‍स के ख‍िलाफ किसी भी प्रकार के एक्शन लेने या शिकायत दर्ज कराने से इनकार किया है।

एयरपोर्ट पर नशे में था हमलावर ?

न्यूज एजेंसी IANS की एक रिपोर्ट में के अनुसार  हमला करने के दौरान अज्ञात हमलावर नशे की हालत में था और एयरपोर्ट पर हंगामा कर रहा था। न्‍यूज एजेंसी ‘आईएएनएस’ से बातचीत में अभिनेता के एक करीबी ने बताया कि यह घटना बुधवार की है।

vijay sethupathi

विजय सेतुपति हाल ही में तापसी पन्‍नू के साथ OTT पर रिलीज फिल्‍म ‘एनाबेले सेतुपति’ में नजर आए थे। इस वक्त अभिनेता विजय सेतुपति ‘कदैसी विवाहाय’, ‘विक्रम’, विदुथलाई’ जैसी फिल्मों पर काम कर रहे हैं।

Back to top button
?>