शिवपाल ने अखिलेश पर साधा निशाना, अगर किया होता पिता का सम्मान तो आज भी होते मुख्यमंत्री!

फर्रुखाबाद: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, भाजपा और अन्य सभी दलों के नेता मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं, और उनके खुद के बेटे ने ही उनका सम्मान नहीं किया। आज भी अगर सपा में विवाद नहीं हुआ होता तो अखिलेश पुनः राज्य के मुख्यमंत्री बनते। उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि अगर सपा में बिखराव नहीं हुआ होता तो आज पार्टी की यह हालत नहीं होती।shivpal target akhilesh

उन्होंने पार्टी में हुए बिखराव के लिए अखिलेश को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि अखिलेश की हठधर्मिता के कारण ही सपा की आज यह हालत हुई है। शिवपाल ने कहा की अगर अखिलेश अपने पिता मुलायम सिंह की बात मानते तो आज भी प्रदेश के मुख्यमंत्री होते। आज समाजवादी पार्टी की यह हालत हो गयी है कि उपेक्षित समाज के प्रति लगातार हो रहे अन्याय के बारे में आज कोई सुनने वाला नहीं है।

अमर सिंह को अप्रत्यक्ष रूप से कहा चापलूस:

शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में चापलूसों ने मुझे हराने के लिए पूरी कोशिश की इसके लिए काफी पैसे भी खर्च किये, लेकिन फिर भी जनता ने मुझे 53 हजार वोटों से विजयी बनाया। उन्होंने सपा नेता रामगोपाल और अमर सिंह को अप्रत्यक्ष रूप से चुगलखोर और चापलूस कहा। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार थी मैंने जनता की हर तरह से सेवा की। इसी की सजा मुझे मिली और मुझे अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

उत्पीड़न के मामले को लेकर मिलूंगा सीएम योगी से:

शिवपाल सिंह ने कहा कि मैं सपा कार्यकर्ताओं के साथ हो रहे उत्पीड़न के मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से मिलूंगा। उन्होंने कहा कि सेकुलर मोर्चा पर काम चल रहा है। उन्होंने प्रदेश के हर समाजवादी व्यक्ति को इकठ्ठा करने के लिए दौरा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कल कानपुर, परसों बाराबंकी का दौरा करने के बाद मैं अब फर्रुखाबाद में आया हूं। इससे कुछ दिन पहले पूर्वांचल का भी दौरा किया था।

बिना नेताजी की इजाजत के नहीं होता कोई काम:

उन्होंने कहा कि अगले माह में सेकुलर मोर्चा का गठन हो जायेगा और इसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव होंगे। हम लोग जो भी काम करते हैं वह उनकी इजाजत लेकर ही करते हैं। उनके फैसले के बिना कोई काम नहीं होता है। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के बारे में कहा कि नेताजी जिसके पक्ष में वोट करेंगे सभी लोग उसी को वोट देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.