तनुश्री पर राखी सावंत ने बोला हमला, मेरे सामने आए तो कान के नीचे एक चमाट मरूँगी

मुंबई: तनुश्री दत्ता का विवाद बॉलीवुड में थमता हुआ नहीं दिख रहा है। कई लोग इस विवाद में तनुश्री के साथ हुए हैं तो कई लोगों ने तनुश्री के ऊपर ही हमला बोला है। जानकारी के अनुसार आज से 10 साल पहले आयी फ़िल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज़’ की शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में तनुश्री ने कहा कि एक आइटम सॉंग के दौरान नाना पाटेकर इंटीमेट होना चाहते थे, लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं थीं। तनुश्री के इस बयान के बाद कई दिनों से हंगामा मचा हुआ है।

तुम सेट पर आ जाओ गाना करना है:

इस मामले में अब राखी सावंत का बयान आया है। राखी सावंत के बारे में किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है। इन्हें बॉलीवुड में कंट्रोवर्सी क्वीन कहकर बुलाया जाता है। इनका बयान इसलिए भी मायने रखता है कि हॉर्न ओके प्लीज़ के गाने में तनुश्री की जगह बाद में राखी सावंत को लिया गया था। राखी सावंत ने हाल ही में कहा कि मैंने हॉर्न ओके प्लीज़ के गाने में तनुश्री को रिप्लेस किया था। राखी ने बताया कि, तनुश्री ने फ़िल्म के गानें को शूट किया था, लेकिन उसे बीच में ही छोड़ दिया। उसके बाद कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य का मेरे पास फ़ोन आया, उन्होंने बस इतना कहा कि तुम सेट पर आ जाओं गाना करना है।

राखी ने आगे बताया कि, उनकी बात सुनकर मैं हैरान हो गयी कि अचानक से कौन सा गाना? गणेश आचार्य ने कहा कि राखी तुम आ जाओ गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है। राखी ने बताया कि मेरे पास नाना पाटेकर का भी फ़ोन आया। उन्होंने कहा कि तुम गाना कर दो, मैंने जब ये सुना तो फ़ौरन ही सेट पर पहुँच गयी। सेट पर पहुँचने के बाद पता चला कि गाना तनुश्री का है। इस गानें को थोड़ा शूट किया जा चुका है, लेकिन अब वो को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं। तनुश्री वैनिटी वैन में हैं, जहाँ सभी के बुलानें के बाद भी वो बाहर नहीं निकली।

वैनिटी वैन में ड्रग्स लेकर पड़ी रही 4 घंटे तक बेहोश:

राखी सावंत ने बताया कि, नाना पाटेकर ने मुझसे कहा कि तुम कैसे भी सब सम्भाल ले, क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है। 100 से ज़्यादा डांसर हैं। प्रोड्यूसर का पैसा लगा हुआ है। वो मर जाएगा। जब मैंने यह सब सुना तो मैं ख़ुद तनुश्री को बुलाने लगी, लेकिन वो नहीं आई। फिर हेयर ड्रेसर से असली बात पता चली। राखी ने बताया कि उस दिन तनु वैनिटी वैन में ड्रग्स लेकर 4 घंटे तक बेहोश पड़ी रही। आज वो बड़ी-बड़ी बातें कर रही है, लेकिन मैं असलियत सबको बताना चाहती हूँ। राखी ने बताया कि जब मैंने तनु का गाना किया तो मुझे उन्होंने नोटिस भेजा। लेकिन फ़िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख़िरी समय में हमारी मदद की है।

राखी सावंत ने कहा कि अगर मेरे सामने तनुश्री आए तो मैं उसके कान के नीचे एक चमाट मारूँगी। अमेरिका में जाकर नशे करती है और यहाँ आकर बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। राखी ने कहा कि मैं मरते दम तक नाना पाटेकर जी के साथ हूँ। मैं गणेश आचार्य जी के साथ कई गाने कर चुकी हूँ। तनुश्री बेकार की Metoo कैंपेन चलाने में लगी हुई है।