बॉलीवुड

4 बच्चों के बाप से शादी करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, पहले से कर रखी है दो-दो शादी

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने काम से अपने बलबूते हिंदी सिनेमा में अच्छी पहचान बनाई है. वे अभी ज़्यादा सफ़ल तो नहीं हुई है हालांकि बड़े पर्दे पर दर्शकों ने इस अदाकारा को पसंद किया है. अपने 10 साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने कई बार दर्शकों का दिल जीता है.

parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा आज हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं और उन पर लाखों-करोड़ों लड़के जान छिड़कते हैं, हालांकि अभिनेत्री खुद किस पर फ़िदा है क्या आप इस बारे में जानते हैं. परिणीति ने कभी कहा था कि वे हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता को पसंद करती हैं और उससे शादी करना चाहती है लेकिन दुविधा यह है कि वो एक्टर शादीशुदा है और दो-दो शादी कर चुका है.

parineeti chopra

दरअसल, एक समय पर परिणीति चोपड़ा को हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान पर क्रश था. अपने साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने इस बात का ख़ुलासा किया था. कई बार परिणीति बता चुकी हैं कि सैफ अली खान उनका क्रश हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि वे सैफ से शादी करना चाहती है और मौक़ा मिला तो उन्हें किडनैप भी कर लेंगी.

saif ali khan and parineeti chopra

एक बार परिणीति मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थी. वे अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं और इस दौरान शो पर उन्होंने सैफ को लेकर बात की थी. वहीं बाद में जब सैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे तो उन्हें परिणीति का वीडियो दिखाया गया था.

जिसमे उन्होंने सैफ को लेकर कहा था कि, मौका मिलेगा तो मैं सैफ को किडनैप कर लूंगी. करीना को पहले से इस बात का पता है और वे जानती हैं कि मैं सैफ अली खान को कितना पसंद करती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

परिणीति का वीडियो देखकर सैफ अली खान हैरान रह गए थे. इसके बाद मजाक करते हुए सैफ से कपिल शर्मा कहते हैं कि, किस्मत हो तो सैफ अली खान जैसी इन्हें पहली ही करीना बीवी के रूप में मिली हैं और अब परिणीति भी इन्हें ही किडनैप करना चाहती हैं. इसके बाद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

saif ali khan and parineeti chopra

गौरतलब है कि आए दिन परिणीति किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि स्कूल के समय में कुछ लड़के उनका पीछा करते थे और उनके साथ छेड़छाड़ करते थे.

parineeti chopra

परिणीति के मुताबिक़, वे साईकिल से स्कूल जाती थीं और कुछ लड़के उनका पीछा कर उनकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करते थे. इस वजह से उन्हें अपने माता-पिता से भी नफ़रत होने लगी थी. दरअसल, परिणीति को ऐसा लगता था कि उनके पिता ने कार नहीं खरीदी थी और उन्हें इस वजह से साईकिल से स्कूल जाना पड़ता था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस को इस बात का एहसास हुआ था कि उनके माता-पिता के पास उस समय कार खरीदने के पैसे नहीं थे.

parineeti chopra

वर्कफ़्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा जल्द ही साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में नज़र आने वाली हैं. वहीं सैफ के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में आदिपुरुष, बंटी और बबली 2 और विक्रम वेधा शामिल है.

saif ali khan and parineeti chopra

Back to top button