बॉलीवुड

इस ग़लती के लिए ऐश्वर्या ने अभिषेक को निकाल दिया था बेडरूम से बाहर, 2 दिन तक घुसने नहीं दिया

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी फेमस है। कपल के प्यार की शुरुआत गुरु फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। वह अभिषेक थे जिन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। ऐश भी अभिषेक के इस प्रपोजल को ठुकरा नहीं पाई थी। इसके बाद दोनों ने 20 अप्रैल, 2007 में शादी कर ली थी। यह शादी अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा में हुई थी। वहीं शादी का रिसेप्शन ताज होटल में दिया गया था।

ऐश और अभिषेक की शादी को 14 साल से अधिक का समय हो गया है, इसके बावजूद दोनों के बीच प्यार में कोई कमी नहीं आई है। कपल के बीच आजतक कोई सिरियस लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ। हालांकि हर कपल की तरह मिया बीवी के बीच होने वाली छोटी मोटी तू तू-मैं मैं चलती रहती है। ऐसे में आज हम आपको अभिषेक और ऐश्वर्या से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं। कुछ साल पहले अभिषेक को एक गलती की वजह से ऐश्वर्या के गुस्से का सामना करना पड़ा था। आलम ये था कि उन्हें दो रातें अपने बेडरूम की बजाय कहीं ओर सोकर गुजारनी पड़ी थी।

गौरतलब है कि अभिषेक ‘जयपुर पिंक पैंथर्स’ नाम की कबड्डी टीम के मालिक हैं। यह टीम 2014 में प्रो कबड्डी लीग की विजेता भी बन चुकी है। एक बार बार अभिषेक अपनी टीम को ट्रेनिंग देने के लिए चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए थे। यहां उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई। अभिषेक जैसे ही कर्नल जेपिआर के ऑफिस में घुसे तो उन्होंने देखा कि ऑफिस बहुत छोटा है, वहाँ दो चार कुर्सियाँ लगी है और कमरे में सिर्फ एक डेस्क के अलावा कुछ नहीं है।

कर्नल जेपिआर के ऑफिस की सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि वहाँ जमीन पर कई सारी ट्रॉफियां रखी हुई थी। यह देख अभिषेक हैरत में पड़ गए। उन्होंने कर्नल से पूछा कि आप ने ये ट्रॉफियां जमीन पर क्यों रखी हैं? इस पर कर्नल ने जवाब दिया कि ‘मैं नहीं चाहता कि ये अवॉर्ड्स मुझ पर हावी हो जाए इसलिए ऐसा किया।’

कर्नल के इस जवाब से अभिषेक इम्प्रेस हो गए। फिर जब वह घर गए तो वहां उन्होंने अपने ऑफिस की ट्रॉफियां जमीन पर रख दी। उन्हें लगा लोग उनकी भी तारीफ करेंगे। लेकिन उनका पासा उल्टा पड़ गया। बीवी ऐश्वर्या ये सब देख बहुत नाराज हो गई। उन्होंने गुस्से में अभिषेक को बेडरूम से बाहर निकाल दिया। ऐसे में अभिषेक को दो रातें अपने घर के हॉल में सोकर बितानी पड़ी। अभिषेक ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में भी किया था।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खां में देखा गया था। ये फिल्म कोई खास नहीं चली थी। बेटी के जन्म के बाद से ही ऐश्वर्या बहुत कम फिल्मों में नजर आ रही हैं। वे अपना कमबैक करने की पूरी कोशिश तो कर रही हैं लेकिन कोई बात बनते नहीं दिख रही हैं। फिलहाल ऐश्वर्या के पास कोई भी बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं है। हालांकि वे साउथ की एक बिग बजट फिल्म ‘पोन्निईन सेलवन’ जरूर कर रही हैं।

Back to top button