दिलचस्प

नाले में जाकर सो गया शख्स, आंख खुली तो ऐसे फंसा बाहर भी नहीं आ पाया, देखें फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें से कुछ तो इतने अजीब होते हैं कि उन्हें देख हम भी एक पल के लिए हैरान रह जाते हैं। अब इंटरनेट पर छाए इस अजीबोगरीब वीडियो को ही देख लीजिए। यहाँ एक शख्स नाले में इतनी बुरी तरह से फंस गया कि उसे निकालने के लिए JCB मशीन तक बुलानी पड़ गई। चलिए विस्तार से जानते हैं कि ये माजरा क्या है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नाले के ढक्कन के नीचे बुरी तरह फंसा हुआ है। वह सरकते हुए काफी आगे निकाल जाता है। इसके बाद उसे बाहर निकलने में मुश्किल होती है। जब वह हर संभव कोशिश कर हार जाता है तो मदद के लिए चिल्लाने लगता है। उसकी आवाज सुन आसपास लोग एकत्रित होने लगते हैं। फिर कुछ ही देर में नगर निगम के लोग भी आ जाते हैं।

शख्स नाले में इतनी बुरी तरह से फंसा होता है कि उसे बाहर निकालने के लिए आयरन कटर और जेसीबी तक बुलानी पड़ जाती है। इसके बाद मशीन नाले के ऊपर रखे पत्थर के ब्लॉक को हटाती है और शख्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाता है। यह पूरा वीडियो कब का और कहां का है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर giedde नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर कहता है कि ‘ये (नाला) भी कोई सोने की जगह है?’ इसके बाद एक और शख्स लिखता है ‘वाह बेटा मौज कर दी।’ एक अन्य कमेंट आता है ‘लगता है इसका बीवी से झगड़ा हुआ है, तभी शांति की तलाश में नाले में आकर सो गया।’ एक और शख्स कहता है कि ‘ये भी संभव है कि ये कोई नगरपालिका का कर्मचारी हो और नाला साफ करते समय उसके साथ कोई हादसा हो गया हो’। एक और व्यक्ति कमेंट कर लिखता है ‘बंदे की कोई गलती नहीं है। इन दिनों गर्मी ही कुछ ज्यादा हो रही है। ऐसे में एक गरीब को नाले से ठंडी जगह और कहां मिलेगी?’

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)


गौरतलब है कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें लोग शराब के नशे में नाले में गिर पड़ जाते हैं। लेकिन इस तरह नाले में सोना और फिर उसमें बुरी तरह फंस जाना, अपने आप में एक अनोखा मामला है। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही यह वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले।

Back to top button