बॉलीवुड

अनुपमा की अनुपमा ने ख़ास अंदाज़ में मनाया लाडले बेटे का जन्म दिन, देखें चुनिंदा तस्वीरें

इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा बन चुका छोटे पर्दे का शो ‘अनुपमा’ टीआरपी के पहले पायदान की दौड़ में लगातार बना हुआ है। वहीं धारावाहिक की मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली खास तौर से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है। रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में रूपाली ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बिकनी पहने पूल में नजर आ रही है। नई तस्वीरों में रुपाली अपने बेटे के साथ पूल में चील करती दिख रही है।

rupali

बता दें, सीरियल अनुपमा में पारंपरिक अंदाज में दिखने वाली अनुपमा यानी कि रूपाली गांगुली का यह बिकनी लुक देखकर फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं। रूपाली गांगुली की इस तस्वीर को शेयर करने के 1 घंटे बाद ही दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, रूपाली अपने लाडले बेटे के साथ फूल में रिलैक्स करती दिख रही है और बैकग्राउंड में बड़ी खूबसूरत ग्रीनरी और माउंट देख रहे हैं। रूपाली गांगुली ने अपने बेटे के जन्मदिन के खास मौके पर यह तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन। मुझे अपनी मां चुनने के लिए आपका आभार।” मां बेटी की इस तस्वीर को कहीं लोग पसंद कर रहे हैं। रूपाली ने एक पहाड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “जीवन का दृश्य.. मैं हर क्षण इंजॉय कर रही हूं।”

rupali

बता दें, रुपाली गांगुली को अनुपमा के रोल में दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की संख्या 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक हो गई हैं। पिछले महीने ही अपनी इस खुशी को रुपाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और मुस्कान बामने भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

बता दें, रूपाली ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2000 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ के जरिए की थी। इसके बाद वह ‘संजीवनी’, ‘साराभाई बनाम साराभाई’ जैसे कई सीरियल्स में दिखाई दी। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीरियल ‘अनुपमा’ से मिली। रुपाली न सिर्फ सीरियल्स में बल्कि फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

rupali

साल 1985 में आई फिल्म ‘साहेब’ में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। इस फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी। खास बात यह है कि, इस फिल्म का निर्देशन रूपाली के पिता अनिल गांगुली ने ही किया था। कहा जाता है कि, रूपाली ने महज 7 साल की उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था।

Back to top button