बॉलीवुड

स्टिक के सहारे लंगड़ाते हुए चलते दिखे संजय दत्त और उनका बेटा, मान्यता ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड स्टार्स के साथ साथ उनकी बीवियां भी पब्लिक के बीच फेमस हो जाती हैं। संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता (Manyata Dutt) भी इन्हीं में से एक है। मान्यता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे आए दिन अपनी एवं परिवार की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। इस स्टोरी में संजय दत्त अपने बेटे शाहरान के साथ एक मॉल में स्टिक का सहारा लेकर चल रहे हैं। संजय के साथ साथ उनका बेटा भी स्टिक के सहारे लंगड़ाते हुए चल रहा है।

मान्यता के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख फैंस बड़े हैरान परेशान हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा है ‘बाप और बेटे रोड से रिकवरी की राह पर’। वीडियो में संजय दत्त सफेद पैंट और नीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनका बेटा शाहरान पीली टीशर्ट व सफेद शॉर्ट्स पहना हुआ है। पाप और बेटे की यह हालत देख फैंस अचंभे में हैं।

दरअसल संजय दत्त की यह हालत उनके कैंसर ट्रीटमेंट के बाद हुई है। वह धीरे धीरे ठीक होने की राह पर है। वहीं उनके बेटे के पैर में कुछ दिनों पहले फ्रैक्चर की वजह से प्लास्टर लगा था। मान्यता दत्त ने तब बेटे की प्लास्टर के पैर वाली एक तस्वीर भी साझा की थी। इस कारण बाप और बेटे स्टिक का सहारा लेते हुए चल रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो के माध्यम से मान्यता यही कहना चाह रही है कि पिता और बेटे दोनों रिकवरी की ओर बढ़ रहे हैं।

manyata dutt

गौरतलब है कि 2020 के सितंबर-अक्टूबर के मध्य संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने का पता चला था। यह चौथी स्टेज का कैंसर था। कैंसर के इलाज के दौरान उनकी कीमोथैरेपी हुई थी। इससे उनका वजन बहुत कम हो गया था और बाल भी झड़ गए थे। वहीं लीलावती अस्पताल के डाक्टरों ने संजय के फेफड़ों से करीब 1.5 लीटर फ्लूइड निकाला था। ये फ्लूइड उनेक फेफड़ों में जमा होने लगा था।

कीमोथेरेपी के बाद संजय दत्त की पत्नी ने एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें संजय के गाल पिचके हुए और चेहरे की रंगत फीकी नजर आ रही थी। इस बीमारी ने उन्हें बहुत कमजोर कर दिया था। हालांकि इसके बावजूद वे हर तस्वीर में अपना गम छिपा हँसते हुए दिखाई दिए थे। संजय की यह हालत देख फैंस टेंशन में आ गए थे।

Sanjay

बताते चलें कि मान्यता संजय की तीसरी बीवी है। वे संजय से उम्र में 20 साल छोटी हैं। दोनों ने 7 फरवरी, 2008 को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत गोवा में शादी रचाई थी। इसके बाद 11 फरवरी को दोनों ने हिंदू-रीति रिवाज से सात फेरे लिए थे। इस शादी से दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं जिनके नाम इकरा और शाहरान हैं।

काम की बात करें तो संजय दत्त की आगामी फिल्मों में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ शामिल हैं। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त विलेन बने हैं। फिल्म में उनके साथ कन्नड़ सुपरस्टार यश और रवीना टंडन हैं। वहीं शमशेरा में संजू बाबा रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ दिखाई देंगे।

Back to top button