बॉलीवुड

शूटिंग से पहले विक्रम बत्रा की GF से मिली थी कियारा आडवाणी, परिवार की बातें सुन रो पड़ी थी

इन दिनों ‘शेरशाह’ फिल्म बहुत सुर्खियां बटोर रही है। यह फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है। इस फिल्म में विक्रम की बहादुरी को बहुत ही अच्छे तरीके से प्रदर्शित किया गया है। फिल्म में विक्रम के शानदार एक्शन के साथ साथ उनकी लव स्टोरी को भी दिखाया गया है। एक तरह से फिल्म में कैप्टन और उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की प्रेम कहानी सिल्वर स्क्रीन पर अमर हो गई।

vikram batra and siddharth

इस फिल्म में विक्रम बत्रा का रोल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है। उन्होंने इस रोल को जिस तरह से निभाया है उसकी हर जगह तारीफ हो रही है। इसके साथ ही फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी बनी है। फिल्म में उनका अभिनय भी लोगों को काफी पसंद आया है। कियारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें और अपना अनुभव साझा किया है।

Kiara

फिल्म की शूटिंग करने से पहले कियारा विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा से मुलाकात भी मिली थी। कियारा बताती है कि फिल्म की शूट पूरी होने के बाद मैंने डिंपल को भी एक मैसेज किया था। ये फिल्म उनके लिए भी बड़ी भावुक कर देने वाली रही होगी। मैंने डिंपल की प्राइवेसी का सम्मान करते हुए उनसे अधिक बातचीत नहीं की। कियारा बताती है कि कैप्टन के परिवार ने जब उनसे बातचीत की तो कहा कि वे फिल्म में एकदम डिंपल की तरह दिख रही थी। कियारा ने जब उनकी यह बातें सुनी तो वह रो पड़ी थी।

dimple cheema

कियारा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि डिंपल को गर्व महसूस होना चाहिए कि लोगों को ‘शेरशाह’ की स्टोरी बेहद पसंद आ रही है। कियारा ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार डिंपस से मुलाकात की थी तब फिल्म की शूट स्टार्ट नहीं हुई थी। इसलिए जब उन्होंने उनसे बातचीत करना शुरू किया तो ये कियारा के लिए बहुत अहम और इमोशनल पल था। डिंपल ने किराया को कई ऐसी बातें बताई जिसकी वजह से एक्ट्रेस को फिल्म में उनका रोल निभाने में बहुत हेल्प मिली। इन दोनों की मुलाकात विक्रम के जुड़वा भाई विशाल बत्रा द्वारा करवाई गई थी।

kiara advani

कियारा कहती हैं कि मैं उन्हें (डिंपल को) करीब से जानना और समझना चाहती थी। चुकी डिंपल पंजाब से थी इसलिए हमने फिल्म में पंजाबी डायलॉग्स भी शामिल किए। मेरा शुरू से यही मानना रहा है कि डिंपल का किरदार मेरे लिए एक शानदार और इमोशनल अनुभव था।

vikram batra

फिल्म में विक्रम की दिखाई गई लव स्टोरी एकदम सही है। यह स्टोरी कुछ ऐसी है कि दोनों की मुलाकात पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान हुई थी। शुरुआत में दोनों की दोस्ती हुई और फिर ये प्यार में तब्दील हो गई। जब विक्रम शहिद हुए तो डिंपल ने अकेले ही जीवन जीने का निर्णय लिया। विक्रम के पिता बताते हैं कि वर्तमान में डिंपल 40 से ऊपर की हो गई है, लेकिन वह अभी भी शादी करने को राजी नहीं है। वह आज भी विक्रम की यादों के जरिए अपनी जिंदगी काट रही है।

वैसे आपको शेरशाह फिल्म कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button