समाचार

रिवॉल्वर रानी अनुराधा से मंदिर में काला जठेड़ी ने की थी शादी, दिलचस्प है इन की कहानी

कुछ समय पहले ही दिल्ली पुलिस ने मोस्ट वांटेड कुख्यात काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की गिरफ्तारी की थी। इन दोनों को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया था। ये लंबे समय से फरार थे और दिल्ली सहित कई राज्यों की पुलिस इनकी तलाश में लगी हुई थी। इनको दिल्ली पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से हाल ही में यूपी से पकड़ा है। वहीं पुलिस की हिरासत में इन दोनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जिनको जानकर सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा गए हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने काला जठेड़ी से पूछताछ के बाद बताया कि ये गैंगस्टर और उसके साथी लेडी डॉन अनुराधा, दोनों भारत छोड़ने वाले थे। ये दोनों शादी के बाद कनाडा में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे थे। इसके लिए दोनों ने नेपाल से पासपोर्ट बनवाने की तैयारी भी कर ली थी।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि काला जठेड़ी और राजस्थान की चर्चित लेडी डॉन अनुराधा ने कई समय पहले शादी कर ली थी। इन दोनों ने उत्तराखंड स्थित हरिद्वार में विवाह किया था। शादी के बाद दोनों कनाडा शिफ्ट होने की फ़िराक में थे। इनकी ओर से नेपाली पासपोर्ट बनवाया जा रहा था। पासपोर्ट बनने के बाद ये दोनों नेपाल से कनाडा जाने वाले थे।

लेडी डॉन अनुराधा ने दिल्‍ली पुलिस को बताया कि दोनों करीब ढाई साल से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों की मुलाकात लॉरेन्स विश्नोई ने करवाई थी। लॉकडाउन से पहले दोनों ने हरिद्वार के एक मंदिर में शादी की थी। शादी के पहले दोनों लिव इन में रह रहे थे।

Lady Don Anuradha:

गैंगस्टर से पूछताछ में पता चला है कि उसके गुर्गे दिल्ली और देश के कई अन्य राज्यों में फैले हुए हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत अन्य राज्यों में इन गुर्गों की तलाश कर रही है। स्पेशल सेल मनप्रीत राठी व बच्ची गैंगस्टर, गोल्डी बरार, कैथल निवासी मंजीत राठी और झज्जर के रहने वाले दीपक की खोज में लगी हुई है। इन सब पर कई गंभीर आरोप लगे हैं और ये लंबे समय से फरार हैं।

सात लाख का था इनाम

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया था। गैंगस्टर जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम भी था। गैंगस्टर पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब में कई मामले दर्ज हैं। जठेड़ी के गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं। इसके ज्यादातर शूटर विदेश में है। 12वीं पास काला पहले केबल ऑपरेटर था। जून 2009 में इसने रोहतक के सांपला में लूट के दौरान पहली हत्या की थी। यहां से ही इसका गैंगस्टर बनने का सफर शुरू हुआ।

sushil kumar

ओलंपियन सुशील कुमार ने चार जून को जब जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या की थी। उसके बाद से ही पुलिस काला जठेड़ी की तलाश कर रही थी। पुलिस को जांच में पता चला था कि सुशील कुमार और काला जठेड़ी दोस्त हैं। वह उसके छोटे भाई की शादी में उसे गांव गया था। सुशील कुमार को पकड़ने के बाद से ही पुलिस काला की तलाश में लगी हुई थी।

Back to top button