बॉलीवुड

दोस्ती, प्यार फिर शादी, साथ काम करने के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठी TV की ये 8 मशहूर जोड़ियां

बड़े पर्दे के कलाकारों के निजी जीवन के बारे में अक्सर बातें होती रहती है, हालांकि उनके मुकाबले छोटे पर्दे के स्टार्स की बातें बहुत कम ही होती है. ऐसे में आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की 8 ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच पहले तो दोस्ती हुई. फिर दोस्ती का रिश्ता मजबूत होने के बाद उन्होंने इसे प्यार का नाम दे दिया और फिर अंततः शादी कर ये हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. आइए आज छोटे पर्दे की ऐसी ही मशहूर जोड़ियों के बारे में जानते हैं…

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी…

gurmeet choudhary and debina mukerji

अभिनेता गुरमीत चौधरी बाद के धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान श्री राम की भूमिका निभा चुके हैं. वहीं इसमें देबिना बनर्जी ने भी काम किया था. इस दौरान दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए थे. समय के साथ दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे और फिर साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया…

divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे मशहूर और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. दिव्यांका और विवेक दहिया के बीच नजदीकियां धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ के दौरान बढ़ी थी. साथ काम करने के दौरान दोनों दोस्त बने और फिर दोनों में प्यार हो गया. बाद में दोनों ने जुलाई, 2016 में शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया था.

divyanka tripathi marriage

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान…

hiten tejwani gauri pradhan

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान को धारावाहिक ‘कुटुम्ब’ में साथ देखा गया है. दोनों ने एक दूसरे को अपना बनाने का मन बना लिया था और फिर 29 अप्रैल 2004 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं कपल साल 2009 में जुड़वा बच्चों के माता पिता बने थे.

राम कपूर और गौतमी गाडगिल…

ram kapoor marriage

राम कपूर टीवी के एक चर्चित अभिनेता है. उन्होंने गौतमी गाडगिल के साथ धारावाहिक ‘घर एक मंदिर’ में काम किया था. इस धारावाहिक में गौतमी ने राम कपूर की भाभी का किरदार निभाया था, हालांकि असल ज़िंदगी में दोनों पति-पत्नी बन गए. दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया और कपल ने साल 2003 में शादी कर ली. दोनों दो बच्चों एक बेटी सिया और बेटे अक्स के माता-पिता हैं.

शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़…

sharad kelkar and kirti gayakwad

शरद केलकर टीवी के तो मशहूर एक्टर है हे वहीं उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अच्छा काम किया है. जब उन्होंने कीर्ति गायकवाड़ के साथ ‘सीआईडी स्पेशल ब्यूरो’ में काम किया था तब इसी के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. दोनों ने साथ में रियलिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी भाग लिया था. इसके बाद कपल ने जून, 2005 में शादी कर ली थी.

संजीदा शेख और आमिर अली…

aamir ali and sanjeeda sheikh

टीवी अभिनेता आमिर अली और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने साल 2012 में शादी की थी. इससे पहले दोनों ने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. हालांकि शादी के 7 साल बाद दोनों का रिश्ता साल 2019 में खत्म हो गया था.

सनाया ईरानी और मोहित सहगल…

sanaya irani mohit sehgal

सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने 25 जनवरी 2016 को सात फेरे लिए थे. दोनों पहली बार सीरियल ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर मिले थे. दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन गए और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. बताया जाता है कि दोनों ने करीब 7 साल की डेटिंग के बाद शादी रचाई थी.

रश्मि देसाई और नंदीश संधू…

अब बात करते है टीवी की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकाराओं में से एक रश्मि देसाई के बारे में. रश्मि की शादीशुदा ज़िंदगी सफल नहीं रही है. रश्मि ने अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी रचाई थी. दोनों धारावाहिक ‘उतरन’ के सेट पर मिले थे. साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए और फिर साल 2012 में दोनों की शादी हो गई. लेकिन यह रिश्ता साल 2016 में खत्म हो गया था. दोनों की एक मान्या नाम की बेटी है.

Back to top button
?>