बॉलीवुड

उड़ने लगीं कुंद्रा की धज्जियाँ, पीड़िता बोली तीन लोगों ने एक साथ मेरे संग फिजिकल रिलेशन बनाए

कुंद्रा जितना बाहर उतना अंदर , पीड़िता बोली ' राजा और तीन बौने सभी ने एक साथ बनाये थे फिजिकल रिलेशन'

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और रोवा खान जमकर राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं और राज कुंद्र के पक्ष में बयान दे रही हैं। हालांकि अब इन दोनों अभिनेत्रियों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल पुलिस ने इनके खिलाफ दो पीड़िताओं के बयान दर्ज किए हैं। जिसे पुलिस ने जारी किया है। पुलिस की ओर से जारी किए गए इन बयानों के अनुसार गहना वशिष्ठ और रोवा खान जबरदस्ती लड़कियों से गलत काम करवाया करती थी।

Gehana Vasisth

पुलिस ने उन दो पीड़िताओं के बयान जारी किए हैं। जो अश्लील फिल्म मामले का शिकार हो चुकी हैं। इन पीड़िताओं ने गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर धमकाने का आरोप लगाया है। साथ में ही कहा है कि ये जबरन अश्लील वीडियो शूट करवाती थी। दोनों लड़कियों का कहना है कि हमसे मड आइलैंड के एक बंगले में शूटिंग करवाई गई थी। पहली पीड़िता ने रोवा खान पर जबरन अश्लील फिल्मों की शूटिंग के आरोप लगाए हैं।

पीड़िता के अनुसार साल 2018 में मैं रौनक नाम के कास्टिंग डायरेक्टर से मिली। जिसने मुझे रोवा के साथ एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाया। 2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में मिलने बुलाया। रोवा और रौनक एक ही कार में आए। मुझे मड आइलैंड में स्थित एक बंगले पर लेकर गए। इसके बाद रोवा ने मुझे 25,000 रुपए का ऑफर देते हुए एक स्क्रिप्ट दी और बोल्ड ड्रेस पहनने को कहा। उस स्क्रिप्ट को पढ़कर मैंने मना कर दिया।

रोवा ने मुझे कहा कि बड़ा ब्रेक पाने से पहले हीरोइनों को ऐसे काम करने पड़ते हैं। इसके बाद लीड एक्टर भानु ने भी मुझे कहा कि ऐसी फिल्म में काम करने से कोई हर्ज नहीं है। वहीं आधी फिल्म शूट होने के बाद मुझे न्यूड सीन करने के लिए कहा गया। मैंने कहा मैं न्यूड सीन नहीं कर सकती। इस बात पर रोवा को गुस्सा आ गया और उसने मुझे डराया।

धमकाते हुए रोवा ने मुझसे कहा कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वो मेरे खिलाफ केस कर देगी। नुकसान के पैसे तो भरने ही पड़ेंगे, साथ ही फीस भी नहीं मिलेगी। दबाव में आकर मैंने न्यूड सीन कर लिया।

Gehana Vasisth

एक अन्य पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर मड आइलैंड बुलाया गया था।मुझे बताया गया कि ये वेब सीरीज राजा, रानी और तीन बौनों पर बेस्ड है। शूटिंग के दौरान मुझे एक कमरे में ले जाया गया और तीन लोगों ने मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। इसके बाद गहना ने मुझे नए कपड़े दिए और शूटिंग पर चलने के लिए कहा तो मैंने मना कर दिया। इस पर गहना ने मुझे धमकाते हुए कहा शूटिंग पर लाखों रुपए खर्च हुए हैं और अगर तुम ये छोड़कर जाओगी तो पूरा पैसा तुम्हें देना पड़ेगा। इसके बाद मैंने डरते हुए कहा कि मेरे पास इतनी बड़ी रकम नहीं है। फिर वहां आकाश नाम का एक लड़का आया और उसने जबरदस्ती से मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाए।

मुझे धमकाते हुए गहना ने कहा कि अगर मैंने शूट के बारे में किसी को कुछ बताया तो ठीक नहीं होगा। इन लोगों ने मुझे 10,000 रुपए का ऑफर देते हुए फंसाया था।  पुलिस में दर्ज किए गए इन बयानों के बाद गहना और रोवा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि गहना अभी बेल पर जेल से बाहर आई हुई हैं।

 

Back to top button