बॉलीवुड

सलमान खान जैसा भाई होने के क्या नुकसान होते हैं? खुद अरबाज खान ने किया खुलासा

सलमान खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होती है। भाईजान की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाक मचाती है। उनके फैंस भी हद से ज्यादा हैं। यही वजह है कि फिल्म और ब्रांडस के बीच उनकी वैल्यू काफी अच्छी है। हालांकि यही बात उनके भाइयों सोहेल खान और अरबाज़ खान के बारे में नहीं कही जा सकती है। वे दोनों सलमान की तरह बड़े सितारें नहीं हैं, उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा है।

arbaaz khan

अरबाज़ खान की बात करें तो वे अपनी निजी लाइफ को लेकर जरूर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों वे अपने शो पिंच 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस शो का नया सीजन आ चुका है। इसके पहले एपिसोड में अरबाज के गेस्ट बनकर उनके भैया सलमान खान आए थे। शो में दोनों ने बहुत मस्ती की और अपने परिवार से जुड़ी दिलचस्प बातें भी साझा की। अरबाज के इस शो में जल्द ही आयुष्मान खुराना, फराह खान, अनन्या पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सेलेब्स भी आने वाले हैं।

arbaaz khan and salman khan

अरबाज खान को अपने भाई सलमान खान जैसी सफलता कभी नहीं मिली। जब भी वे किसी फिल्म में नजर आते तो उन्हें सलमान के साथ कंपेयर किया जाता। ऐसे में कई लोग ये भी सोचते हैं कि कहीं उन्हें सलमान खान का भाई होने की कीमत तो नहीं चुकानी पड़ रही है। लेकिन इस बारे में खुद अरबाज़ खान क्या सोचते हैं इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि ‘सलमान खान के भाई होने के क्या नुकसान हैं?’ इस सवाल पर अरबाज़ का जवाब सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

arbaaz khan and salman khan

अरबाज ने कहा कि सलमान जैसे भाई के होने का कोई नुकसान कैसे हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि सलमान का भाई होने में कोई नुकसान वाली बात है। अब इसमें नुकसान कैसा? यदि आप ये कहते हैं कि सलमान का भाई होने की वजह से मुझे लेकर लोगों की उम्मीदें ज्यादा हाई होती हैं तो ये गलत होगा। इसकी वजह ये है कि इस प्रोफेशन को मैंने खुद अपनी मर्जी से चुना है। किसी ने इसे मेरे ऊपर थोपा नहीं है। मैंने ही ये प्रोफेशन चुना और यहां मेरे पिता सलीम खान और भाई सलमान खान हैं।

arbaaz khan

अरबाज इस मामले पर आगे कहते हैं मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरी तुलना किस्से करते हैं। मुझे अपनी फाइट खुद लड़ना पसंद है, ये मेरा अपना सफर है। मैं भले अपने भाई सलमान जैसा एक बड़ा सितारा नहीं बन सका, लेकिन वर्तमान में मैं जो हूं उससे भी खुश हूं, अपनी लाइफ इन्जॉय कर रहा हूं। मेरे ऊपर न तो कोई दबाव है और न ही मैं इन चीजों को इस तरीके से देखता हूं। इसलिए मुझे इन सब बातों की चिंता नहीं होती है।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब भाई या पिता की वजह से किसी एक्टर को इंडस्ट्री में सफलता न मिली हो। अभिषेक बच्चन भी इसी केटेगरी में आते हैं। उनके कम की तुलना भी उनके पिता अमिताभ बच्चन से की जाती है। वैसे इस मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button