बॉलीवुड

राज कुंद्रा की खुफिया अलमारी से खुला राज, अब बुरी तरह फँस गयी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय एडल्ट फिल्म मामले में बुरे फंसे हुए हैं। 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज अभी 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में ही रहेंगे। पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी सवाल जवाब किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस ने राज के दफ्तर और घर पर छापे भी मारे हैं। ऐसे में इस केस को लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। बीते गुरुवार मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड मारी थी। यहाँ उन्हें एक खुफिया अलमारी मिली जिसमें कई ऐसे कागज थे जिनसे राज की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है। क्राइम ब्रांच इन कागजों को अपने साथ दफ्तर ले आई है।

raj kundra

इस खुफिया अलमारी से पुलिस को अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट और अन्य कागजात प्राप्त हुए हैं। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राज कुंद्रा के हिरासत में होने के बाद भी उनकी कंपनी द्वारा शूटिंग का काम जारी रखा जाने वाला था। इस खुफिया अलमारी से पर्दा उठने की वजह से शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें भी बढ़ सकती है।

Raj

क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों की माने तो राज की कंपनी अपने मालिक के गिरफ्तार होने के बाद भी एडल्ट कंटेंट का प्रोडक्शन जारी रखने की योजना बना रही थी। दरअसल इस खुफिया अलमारी से अश्लील फिल्मों की स्क्रिप्ट मिली है जो कि एकदम फ्रेश है। इस स्क्रिप्ट को रोमन और देवनागरी में लिखा गया है। आशंका है कि राज की कंपनी अभी भी चोरी छिपे एडल्ट कंटेन्ट का प्रोडक्शन कर रही है।

gehana vasisth and shilpa

शिल्पा शेट्टी और गहना वशिष्ठ के हॉटशॉट सहित अन्य एप के कंटेंट को पॉर्न की बजाय इरॉटिक होने का दावा किया था। इस दावे की भी छानबीन की जा रही है। इस मामले में जानकारों से बातचीत हो रही है, इसके बाद ही ये स्पष्ट हो सकेगा कि कानून के मुताबिक ये कंटेन्ट किस केटेगरी में आता है।

Raj

इस बीच ये बात भी सामने आई कि खुफिया अलमारी में जो डॉक्युमेन्ट्स मिले हैं उनमें अधिकतर में शिल्पा शेट्टी के साइन भी है। इसलिए इस मामले को लेकर उनसे दोबारा पूछताछ भी हो सकती है। जांच में ये भी पता चला कि शिल्पा की मां सुनन्दा सुरेंद्र शेट्टी भी कथित रूप से सितंबर 2020 तक इस कंपनी की डायरेक्टर थी। वहीं हाल ही में पति की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा ने कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है।

Raj

कुछ समय पहले शिल्पा ने राज कुंद्रा की जेएल स्ट्रीम कंपनी को प्रमोट भी किया था। बता दें कि ये वही कंपनी है जिसके ऊपर अश्लील कंटेन्ट प्रोड्यूस करने का आरोप लगा है। क्राइम ब्रांच के सूत्रों की माने तो राज के दफ्तर से जो बॉक्स जब्त किए गए हैं उसमें उनके आर्थिक लेन-देन की जानकारी भी मिली है। उन्होंने क्रिप्टो करेंसी में भी निवेश किया है। राज ने पुलिस पूछताछ में इस खुफिया अलमारी की जानकारी नहीं दी थी, इस कारण भी पुलिस उनके ऊपर ज्यादा शक कर रही है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या है हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं। ये खबर पसंद आई हो तो इसे शेयर करना न भूलें।

Back to top button