बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी की चलाकी नहीं आई काम, देर से न किया होता यह काम तो बच जाती राज कुंद्रा की बीवी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर इन दिनों दुख के बादल छाए हुए हैं। उनकी मुसीबतें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। गौरतलब है कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाकर उसे एप के माध्यम से अपलोड करने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने उन्हें 19 जुलाई को हिरासत में लिया था। अभी राज 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में ही रहने वाले हैं।

इस दौरान उनकी बीवी शिल्पा शेट्टी पर भी आंच आई है। दरअसल शिल्पा अपने पति राज के साथ कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर हैं। ऐसे में ये सवाल उठाए जा रहे हैं कि अपने पति की काली करतूतों के बारे में शिल्पा को जानकारी थी या नहीं। एक संभावना ये भी हो सकती है कि वे भी इन सब में शामिल थी, हालांकि इसे लेकर अभी कोई स्पष्ट जानकारी बाहर नहीं आई है।

raj kundra

राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उनके दफ्तर और शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर छापेमारी की है। पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज कर चुकी हैं। उन्हें पति के साथ आमने सामने बैठाकर सवाल जवाब किए गए थे। इस दौरान शिल्पा थोड़ी घबराई हुई भी लग रही थी। सूत्रों की माने तो मुंबई क्राइम ब्रांच को शक है कि राज कुंद्रा के इस काले धंधे में शिल्पा का भी हाथ हो सकता है। यदि ये बात सबूतों के आधार पर सच साबित होती है तो शिल्पा बुरी तरह फंस सकती है।

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस पर जांच पड़ताल के बीच शिल्पा ने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा भी दे दिया है। कुछ लोग इसे शिल्पा की चलाकि भी बता रहे हैं। दरअसल एडल्ट प्रोडक्शन और वितरण का संचालन कथित तौर पर वियान इंडस्ट्रीज द्वारा ही हो रहा था। ऐसे में पुलिस भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिल्पा शेट्टी ने इस कंपनी को छोड़ने का फैसला भी ही क्यों लिया? इसके साथ ही वे ये भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि इस कंपनी से जो कमाई हुई है उससे शिल्पा को कितना फायदा हुआ है।

कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शिल्पा यदि ये चालाकी राज कुंद्रा के फँसने के पहले दिखाती तो शायद उनका भला हो भी जाता। लेकिन राज के ऊपर केस दर्ज होने के बाद उन्होंने चालाकी से कंपनी छोड़ दी, ऐसे में उनके ऊपर शक और भी गहरा जाता है। शिल्पा के इस कदम ने उन्हें और भी विवादों और शक के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

shilpa shetty

अब मुंबई क्राइम ब्रांच भी यह सोच रही है कि शिल्पा के यूं अचानक डायरेक्टर के पद से इस्तीफा देने का कारण क्या था। वैसे क्राइम ब्रांच को ये शक जरूर है कि शिल्पा ने कंपनी के डायरेक्टर पद से इस्तीफा तब दिया जब उन्हें लगा कि उनके बचने के सभी रास्ते बंद हो गए हैं।इस मामले में शिल्पा शेट्टी का कितना रोल है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन एक बात तो तय है कि यदि वह इस मामले में दोषी पाई जाती है तो उन्हें जेल की चक्की पीसनी पड़ सकती है।

 

Back to top button