बॉलीवुड

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने सुनाई आपबीती, रेप की मिली धमकी, कहा- तुझे नोच डालेंगे, जमीन में गाड़ देंगे

हिंदी फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनसमैन राज कुंद्रा अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में बहुत बुरे फंस गए हैं. राज को उनके घर से सोमवार रात को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था. राज के अरेस्ट होने के बाद से फ़िल्मी गलियारों में भी हलचल मच गई है. राज कुंद्रा के साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

Raj

राज कुंद्रा मामले में अब तक कई सेलेब्स ने भी अपनी बात रखी हैं. कई ने राज कुंद्रा पर हमला बोला है तो वहीं कई सेलेब्स कुंद्रा के समर्थन में भी नज़र आए हैं. इस मामले में आए दिन मामले में नई कड़ियां जुड़ती नजर आ रही हैं. इस मामले के बीच अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने एक बड़ा बयान देकर सनसनी मचा दी है.

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बताया है कि मुंबई में मालवणी स्थित फ्लैट पर गैर कानूनी तरीके से कब्जा कर लिया गया है. बता दें कि, पॉर्नोग्राफी मामले में आरोपी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भी हैं. उन्होंने अपने साथ हुई एक बुरी घटना का जिक्र किया हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक़, कुछ लोगों ने गैर कानूनी तरीके से उनके फ़्लैट पर कब्जा किया हैं और वे एक्ट्रेस को जान से मारने और उनका बलात्कार करने तक की धमकियां भी दे रहे हैं. वहीं गहना ने यह दावा करते हुए भी बवाल मचा दिया है कि इस मामले में पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है. गहना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर अपनी आपबीती सुनाई है.

Gehana Vasisth

वीडियो में गहना कह रही हैं कि, ”मैंने अपना फ्लैट ब्रोकर वसीम द्वारा सुजाता शेट्टी नाम की एक लेडी को दे दिया. बीते साल लॉकडाउन के दौरान तो उन लोगों ने मुझे पांच महीनों का किराया नहीं दिया और कहा कि मैम प्रॉब्लम है, आपको बाद में दे देंगे. मैंने कहा ठीक है. बाद मैं मैंने रेंट अग्रीमेंट सुजाता शेट्टी के साथ रिन्यू किया और ब्रोकर भी वसीम रहा. फ्लैट किराए पर चढ़ा दिया. फिर से मुझे 2-3 महीनों का किराया आया और उसके बाद नहीं आया. मैंने पूछा तो कहा गया कि मैम थोड़े दिन में आ जाएगा.”

gehana vasisth

गहना ने आगे कहा, ‘जनवरी में अचानक ही मेरे सेक्रेटरी का फोन आया कि मैम आपके फ्लैट में कुछ अनजान लोग रह रहे हैं. आप आकर देखिए और बात करिए. मैं पहले मालवाणी पुलिस चौकी गई और उन्हें पूरी स्थिति बताई. इस पर उन्होंने कहा कि आप लिखकर दीजिए.’

gehana vasisth

गहना वशिष्ठआगे कहती है कि, ”मैं अपने फ्लैट पर गई और वहां मैंने देखा कि एक शोएब नाम का आदमी और तीन-चार औरतों के अलावा बहुत लोग थे. वो मुझे वहां से भगाने लगे और कहने लगे कि आप कौन हैं ? यहां क्यों आई हो ? जब मैंने कहा कि यह मेरा फ्लैट है तो वो लोग बोले, ‘ये तेरा फ्लैट है ? जो उखाड़ना है उखाड़ ले. हमसे निकाल ले अपना फ्लैट. तुझमें दम है ना तो जो करना है कर ले. अगर तू यहां दोबारा दिखी ना तो तेरा रेप भी करेंगे.

gehana vashishtha

तुझे नोंच भी डालेंगे और ऐसे जमीन में गाड़ देंगे ना कि तेरी लाश कहीं भी नहीं मिलेगी. मैं डरते-डरते वहां से निकली और ब्रोकर वसीम के पास गई और उससे पूछा कि यह सब क्या है. वसीम और उसके घरवालों ने भी मेरे साथ वही हरकत की. वो लोग मेरे कपड़े फाड़ने ही वाले थे. मैं वहां से निकली और पुलिस चौकी गई. सारी बात बताई पर वो मेरी शिकायत नहीं लिख रहे हैं.”

Back to top button