राजनीतिसमाचार

डॉक्टर ने ट्वीट कर कहा- PM एक बार कर दें मुझे बर्थडे विश, थोड़ी देर बाद मोदी ने दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया जिसने हर किसी का मन जीत लिया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर में एक्टिव रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक आम शख्स को उसके जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल जिस शख्स को पीएम मोदी ने जन्मदिन की बधाई दी, उसने ये इच्छा जाहिर की थी। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया।


@dextrocardiac1 नाम के यूजर को अजीत दत्त ने जन्मदिन की बधाई ट्विटर पर दी थी। इसके जवाब में डेक्सट्रो ने लिखा- ‘शुक्रिया अजीत। कृपया पीएम से भी अपील करें कि वो डेक्स्ट्रो दिवस पर मुझे शुभकामनाएं दे। फिर क्या था पीएम मोदी ने इस ट्वीट को पढ़ा और बिना देरी किए इन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जन्मदिन की बधाई देते हुए पीएम ने ट्वीट किया, ‘हैप्पी बर्थडे। या आप इसे जैसा कह रही हैं- डेक्स्ट्रोदिवस’। यूजर की ओर से मंगलवार दोपहर 2.11 बजे ये ट्वीट किया गया था। जिसका रिप्लाई पीएम मोदी की ओर से शाम 4.19 बजे आया।

इसके बाद यूजर ने ट्वीट कर कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद सर। एक अन्य ट्वीट में पीएम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर ने कहा- ‘दोस्तों मैं सबसे खुशनसीब ज़िंदा इंसान हूं। पीएम के ट्वीट पर अजीत दत्त ने भी जवाब देते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद पीएम नरेंद्र मोदी। बहुत सम्मानित और खुश हूं।’ इसके बाद पीएम का ट्वीट वायरल हो गया। इसमें कई लोगों ने अपील की थी कि ‘पीएम मोदी मुझे भी मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दें।’


जानकारी के मुताबिक जिस यूजर को पीएम मोदी ने जन्मदिन की बधाई दी है वो पेशे से डॉक्टर हैं। पीएम द्वारा किए गए ट्वीट को अब तक साढ़े पांच हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। जबकि 42 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया।

दलाई लामा को भी दी बधाई

narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा के 86वें जन्मदिन पर भी उनको बधाई दी थी। पीएम ने फोन कर उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। पीएम मोदी द्वारा लामा को जन्मदिन की बधाई देने पर तिब्बती बेहद खुशी भी जाहिर की थी।

दलाई लामा को जन्मदिन की बधाई देने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा, ‘मैंने दलाई लामा से फोन पर बात की है और उन्‍हें उनके 86वें जन्‍मदिन पर बधाई दी है। हम उनके लंबे और स्‍वस्‍थ जीवन की कामना करते हैं।’ बता दें कि तिब्बती आध्यात्मिक गुरु का मंगलवार को 86वां जन्मदिन था।

Back to top button