बॉलीवुड

सालों पहले ऐसे दिखते थे हिमेश रेशमिया सहित इंडियल आइडल के ये जज, सभी को पहचानना होगा मुश्किल

सोशल मीडिया पर फिलहाल हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय सिंगर अलका याग्निक और हमेश रेशमिया की एक सालों पुरानी तस्वीर खूब सुर्ख़ियों में हैं. दोनों बड़े गायकों की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है जिनमें दोनों पास पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि हिमेश रेशमिया ने सफ़ेद चेक शर्ट और पेंट पहन रखा है, वहीं अलका याग्निक नारंगी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

himesh reshammiya and alka yagnik 2

बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में हिमेश रेशमिया का लुक काफी बदला बदला नज़र आ रहा है. फैंस हिमेश के लुक पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और गीतकार एवं टीवी के मशहूर सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ के जज हिमेश रेशमिया की पुरानी फोटो देखकर लोग कह रहे हैं कि हिमेश पहले की तुलना में अब ज्यादा जवान लगते हैं. वहीं कोई उनकी तुलना टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के भिड़े से तो कोई दिवंगत अभिनेता फारुख शेख से कर रहा है. सिंगर, संगीतकार और इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया का सालों पुराना लुक तो फैंस ने देख लिया. लेकिन अब हम आपको इंडियन आइडल 12 के अन्य जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, अनु मलिक और होस्ट आदित्य नारायण की भी पुरानी तस्वीरें दिखने जा रहे हैं. ये सब भी सालों पहले काफी बदले हुए नज़र आते थे.

विशाल ददलानी…

vishal dadlani

बात शुरू करते हैं विशाल ददलानी से. 47 साल के विशाल की यह तस्वीर काफी पुरानी है. यह तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है. जिसमें वो बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे है और बहुत अलग दिख रहे हैं.

नेहा कक्कड़…

neha kakkar

आज के समय की सबसे चर्चित और सफल बॉलीवुड गायिका एवं इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उनकी आवाज का हर कोई दीवाना है. बता दें कि, कभी नेहा कक्कड़ भी इंडियन आइडल में बतौर प्रतियोगी शामिल हो चुकी है. उन्होंने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था. आज जहां नेहा काफी खूबसूरत दिखती है, उनका रंग काफी निखरा हुआ लगता है वहीं पहले वे बिलकुल ऐसी नहीं थी.

अनु मलिक…

anu malik

गायक और संगीतकार अनु मलिक लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. वे इंडियन आइडल के कई सीजन में जज के रूप में देखने को मिले हैं. वहीं इस सीजन में भी वे जज के रूप में नज़र आ रहे हैं. अनु मलिक की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है जो उनके जवानी के दिनों की नज़र आती है.

आदित्य नारायण…

aditya narayan

इंडियन आइडल में होस्ट की भूमिका में नज़र आते हैं आदित्य नारायण. वे अपने इस काम से सभी का बहुत मनोरंजन करते हैं. आदित्य नारायण दिग्गज़ गायक उदित नारायण के बेटे हैं. बता दें कि, सुभाष घई द्वारा निर्देशित फिल्म परदेस में आदित्य ने बाल कलाकार के रूप में काम किया था. साल 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म में अहम रोल में शाहरुख़ खान, अमरीश पुरी, अपूर्व अग्निहोत्री और महिमा चौधरी जैसे सितारें नज़र आए थे. फिल्म हिट रही थी.

Back to top button