बॉलीवुड

क्या धर्मेंद्र की इस जिद की वजह से नहीं हो पाई बॉबी देओल और नीलम कोठारी की शादी? जाने सच्चाई

बॉबी देओल इस समय अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बॉबी का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों से जुड़ा था। इसमें बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी शामिल हैं। बॉबी और नीलम का रिश्ता 5 साल तक चला। ये एक सिरियस रिलेशनशिप थी। उन्हें साथ में कई लोगों को लगता था कि जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अचानक से अलग हो गए।

Neelam Kothari and bobby deol

बॉबी और नीलम का ब्रेकअप होते ही फैंस को तगड़ा झटका लगा। मीडिया में भी उनके ब्रेकअप को लेकर कई बातें होने लगी। एक खबर ये भी आई थी कि दोनों के अलग होने के पीछे की वजह धर्मेंद्र थे। वे अपने छोटे बेटे बॉबी और नीलम के रिश्ते से खुश नहीं थे। वे नहीं चाहते थे कि उनके बेटे की शादी एक बॉलीवुड अभिनेत्री से हो। हालांकि ये बस एक उड़ती हुई खबर ही थी। इसमें कितनी सच्चाई थी और बॉबी नीलम के अलग होने का असली कारण क्या था इसका खुलासा खुद नीलम ने एक इंटरव्यू में किया था।

Neelam Kothari

इस इंटरव्यू में नीलम ने ये बात स्वीकार की थी कि वे और बॉबी अलग हो चुके हैं। उन्होंने कहा था कि मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बोलना पसंद नहीं है। हालांकि कुछ बातें हैं जो बिल्कुल बेतुकी और वाफवाह से भरी है। इसलिए मैं नहीं चाहती कि लोग इन बातों पर यकीन करें। ऐसी ही एक अफवाह थी कि मेरे बॉबी से अलग होने की वजह पूजा भट्ट थी। जबकि सच तो ये है कि मैंने पूजा भट्ट की वजह से बॉबी से ब्रेकअप नहीं किया है। कोई लड़की मेरे ब्रेकअप की वजह नहीं है, बल्कि हम लोग म्यूच्वल डिसीजन से अलग हुए थे।

Neelam Kothari

नीलम ने अपने ब्रेकअप को लेकर आगे कहा था कि ये सेपरेशन उनके लिए बेहद दर्दनाक है। यह एक इमोशन की सर्जरी जैसा है, हालांकि इसमें हीलिंग प्रॉसेस भी चलती रहती है। आप जितनी ईमानदारी से अलग होते हैं आपके लिए सेपरेट होना और इस दुख से उबरना उतना ही आसान होता है। इसलिए मैंने जब अपनी लाइफ का यह निर्णय लिया तो मैं उस पर अड़ी रही। फिर मेरी आंखों में कोई आंसू नहीं थे। मुझे बस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना था। मेरी लाइफ में और भी बहुत कुछ है करने को।

dharmendra

तो अब सवाल ये उठता है कि क्या नीलम और बॉबी का ब्रेकअप धर्मेंद्र की वजह से हुआ था? इस बात का जवाब देते हुए नीलन ने कहा कि ‘बॉबी ने मेरे बारे में अपने माता पिता से बात की थी या नहीं इसकी जानकारी मुझे नहीं है। बॉबी ने कभी इस बारे में कोई बात नहीं कि। यहां तक कि मैं कभी उनके पिता धर्मेंद्र और माता प्रकाश कौर से मिली भी नहीं थी।

नीलम के इस बयान के बाद साफ हो जाता है कि उनके ब्रेकअप की वजह धर्मेंद्र नहीं थे। वे दोनों अपनी आपसी सहमति से अलग हुए थे। वर्तमान में बॉबी अपनी बीवी तान्या के साथ एक बेहद खुश हैं। वहीं नीलम अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी कर खुशहाल जीवन जी रही है।

Back to top button