बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री यामी गौतम ने निर्देशक के साथ लिए सात फेरे : देखिये पहली तस्वीर

बॉलीवुड की एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने प्रेमी आदित्य धर के साथ विवाह कर लिया है। यामी गौतम ने आज सोशल मीडिया पर शादी की एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद से हर कोई यामी और आदित्य धर को शादी की बधाई दे रहा है। आदित्य धर फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक हैं और इस फिल्म में यामी ने भी काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये दोनों करीब आए थे और अब विवाह के बंधन में बंध गए हैं।

yami gautam

लग रही थी बेहद ही सुंदर

यामी ने शादी के मौके पर लाल रंग की साड़ी पहनी थी। जिसमें ये काफी सुंदर लग रही थी। यामी ने अपने लुक को बेहद ही साधारण रखा था। जबकि धर भी अपने शादी के जोड़े में हैंडसम लग रहे थे। इन्होंने हल्के सुनहरे रंग की शेरवानी इस मौके पर पहन रखी थी।

yami gautam

केवल परिवार के लोग ही थे मौजूद

यामी और आदित्य धर की शादी के बारे में बेहद ही कम लोगों को जानकारी थी। वहीं जैसे ही यामी ने सोशल मीडिया के जरिए आज शादी की खबर दी। तो हर कोई हैरान रहे गए। यामी और आदित्य धर ने कोरोना के कारण बेहद सादगी के साथ शादी की है और शादी के दौरान केवल परिवार के करीबी लोगों को ही शामिल किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)


यामी ने अपनी शादी की फोटो को शेयर करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी लिखा। इन्होंने पर्शियन पोइट रूमी की पंक्तियों को शेयर करते हुए लिखा- तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा।’ हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ, हम आज चुनिंदा लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा अपने समस्त परिवार के आशीर्वाद से आज हम ने शादी की है ये बहुत ही छोटा सा फंक्शन था। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को कई लोगों ने लाइक किया है और फैंस इन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

यामी और आदित्य एक दूसरे को फिल्म उरी के समय से जानते हैं। आदित्य एक बेहतरीन निर्देशक हैं और उनकी उरी फिल्म ने कई सारे अवॉर्ड भी जीते हैं। ‘उरी’ में एक्ट्रेस के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में नजर आए थी।

साल 2012 में आई थी पहली फिल्म

yami gautam

32 साल की यामी ने अपने करियर की शुरूआत टी.वी धारावाहिकों से की थी। कई सालों तक नाटकों में काम करने के बाद यामी को विक्की डोनर फिल्म ऑफर हुई थी। जो कि इनके करियर की सबसे सफल फिल्म बन गई। इस फिल्म के बाद यामी ने कई ओर फिल्मों में भी काम किया। लेकिन ये फिल्में ज्यादा सफल नहीं रही। हिंदी के अलावा इन्होंने मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म में भी काम कर रखा है।

आखिरी बार यामी गिन्नी वेड्स सनी नामक फिल्म में नजर आई थी। जो कि साल 2020 में आई थी। वहीं इस समय इनकी तीन ओर फिल्म आनी है। हालांकि कोरोना के कारण ये फिल्में अभी रिलीज नहीं की जा रही हैं।

Back to top button