बॉलीवुड

फैंस ने जैस्मिन भसीन को दिया बड़ा तोहफा, दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिला के लिए हुई नॉमिनेट

टीवी इंडट्री की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कई धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है, हालांकि इस बार वे अपनी वजह से नहीं बल्कि अपने फैंस के कारण सुर्ख़ियों में बनी है और उनके चर्चा में रहने की वजह भी बेहद ख़ास है.

jasmin bhasin

बीते कुछ दिनों से जैस्मिन सोशल मीडया पर काफी चर्चाओं में हैं. फिलहाल उन्हें लेकर एक हैशटैग सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रेंड कर रहा है. उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर #100mostbeautifulwomen2021 ट्रेंड करवा दिया है और इसके ले जैस्मिन को भी फंस द्वारा नामित किया जा रहा है. ऐसे में जैस्मिन का सुर्ख़ियों में आना लाजिमी है.

 

jasmine

जैस्मिन के फैंस अक्सर उनकी खूबसूरती के भी दीवाने रहते हैं और इस बार तो फैंस ने सारी हदें ही पार कर दी. टीवी अभिनेत्री को अब यूजर्स ने 2021 की दुनिया की 100 सुंदर महिलाओं के लिए नामित किया है. गौरतलब है कि, टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जैस्मिन गिनी जाती है. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है और फ़िलहाल वे बॉलीवुड अदाकाराओं पर भी भारी पड़ती हुई नज़र आ रही है. ऐसे में फैंस ने उन्हें इस साल की सबसे ख़ूबसूरत महिला के लिए नामित करने का काम शुरू किया है.

jasmin bhasin

ख़ास बात यह है कि, इस साल की दुनिया की 100 सबसे सुंदर महिलाओं के लिए टीवी इंडस्ट्री से जैस्मिन भसीन ही नहीं बल्कि शहनाज गिल और रुबीना दिलैक जैसी जानी-मानी अदाकाराओं को भी नॉमिनेट किया जा रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि, जो हसीनाएं बिग बॉस का हिस्सा रही है उन्हें ही इस सूची में शामिल किया जा रहा है. रुबीना दिलैक बिग बॉस का 14वां सीजन जीतकर ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं, वहीं शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है.

 rubina dilaik

बेला हदीद भी है सुर्ख़ियों में…

फ़िलहाल बताया जा रहा है कि, साल 2021 की सबसे ख़ूबसूरत महिला के रूप में बेला हदीद का चयन किया गया है. यह कॉस्मेटिक सर्जन जूलियन डी सिल्वा के अध्ययन का नतीजा है. लेकिन आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. हालांकि इसी बीच सोशल मीडिया पर नॉमिनेशन का दौर चालू है.

jasmin

बता दें कि, जैस्मिन भसीन टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी है. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उनकी प्रतियोगी अली गोनी से नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों अपने रिश्ते को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों ने अब तक कई मौकों पर अपने प्यार को खुलकर स्वीकार किया है.

jasmin bhasin

 

Back to top button