बॉलीवुड

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बैन होने पर जश्न मना रही है ये अभिनेत्रियां, इस तरह लिए कंगना के मजे

कंगना अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बेखौफ होकर बिना हिचकिचाहट बेबाक होकर अपनी राय रखती है. एक्ट्रेस ‘ कंगना रनौत ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से हर किसी पर निशाना साधती हुई नज़र आती है. इसी वजह से कई बार इस एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है.


मगर इस बार कंगना का ट्वीट करना उन्हें भारी पड़ गया. ट्विटर ने इस बार कंगना पर एक्शन ले लिया है. हाल ही मंगलवार को ट्विटर ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है. ट्विटर ने कंगना को बिना किसी वार्निंग के सीधे ही उनका अकाउंट हटा दिया. उनका अकाउंट हट जानें के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. इसके बाद से ही कई सेलिब्रिटी कंगना के अकाउंट के बैन होने पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे है.

ट्विटर द्वारा लिए गए इस डिसीजन से डायरेक्टली या इनडायरेक्टली सभी अपना रिएक्शन दे रहे है. इन स्टार्स में तापसी पन्नू , बिदिता बाग, स्वरा भास्कर और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सहित कुब्रा सैत भी शामिल है. ज्ञात हो कि कंगना अक्सर ट्वीटर पर तापसी पन्नू को कुछ न कुछ कहती रहती थी. कुब्रा सैत नेटफ्लिक्स पर आने वाला वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुकु का किरदार निभा चुकी है. उन्होंने भी कंगना का अकाउंट पूरी तरह से बंद किये जानें पर अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

कुब्रा सैत ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा हैं, ‘आमीन! अगर कभी मेरा उनसे सामना होता तो मैं उसे किसी भी तरह से मारने की मानसिक स्थिति में थी, लेकिन, यह तरीका सबसे अच्छा है. मैं परमानेंट राहत की उम्मीद कर रही हूं. सोशल मीडिया उनके बिना बेहतर हो सकता है.

वहीं बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर अपनी बात सभी के सामने रखी है, हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का जिक्र कहीं भी नहीं किया है ,ऋचा चड्ढा अपने ट्विटर से लिखती हैं- ‘वास्तविक बने रहें, लेकिन कहीं और….. वहीं ट्विटर पर कंगना की पुरानी दुश्मन रही स्वरा भास्कर ने भी अपना रिएक्शन दिया है. स्वरा भास्कर ने ट्विट करते हुए लिखा हैं ‘ऐसा देखकर बड़ा ही सुखद आश्चर्य हुआ!’

इस सबके साथ ही बिदिता ने ट्वीट किया, “इसी मौके पर #KanganaRanaut का इंस्टाग्राम अकाउंट को भी सस्पेंड किया जाए … मैम प्लीज यूआरओपी को कू ऐप पर डंप करें”

गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना का अकॉउंट उनके द्वारा बंगाल चुनाव पर की गई कमेंट के कारण डिलीट किया गया है. आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित पोस्ट किया था. इस मामले में ट्वीटर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि चेतावनी के बाद भी कंगना ने पॉलिसी का बार-बार उल्लंघन किया है. इसी वजह से उनका अकॉउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ज्ञात हो कि ये अभिनेत्री बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले के बाद बुरी तरह से भड़क गई थी.

इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए, उन्होंने कह दिया था कि, मोदी जी अपना वह विकराल रूप दिखाइए जो आपने वर्ष 2000 में दिखाया था. इसके अलावा कंगना ने रोते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को भी शेयर किया था. आपको बता दें इसके पहले उनकी बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर अकाउंट को भी बैन कर दिया गया था.

Back to top button
?>