बॉलीवुड

तीसरे शख़्स के कारण टूट गए इन बॉलीवुड स्टार्स के रिश्ते, एक ने बॉयफ्रेंड को पकड़ा था रंगेहाथ

फ़िल्मी सितारें काम करने के दौरान अक्सर एक दूसरे के बेहद नज़दीक आ जाते हैं और कई सितारें एक दूसरे को अपना दिल दे बैठते हैं. हालांकि कई बार किसी तीसरे शख़्स के कारण दो लोगों का रिश्ता बर्बाद हो जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स के बीच तो ऐसा होना आम बात है. बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ है. आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही चर्चित लव ट्रायंगल के बारे में हम आपसे बात करेंगे.

रेखा – अमिताभ बच्चन- जया बच्चन…

बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में हमेशा से ही ख़ूबसूरत और सदाबहार अभिनेत्री रेखा एवं दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी शीर्ष पर शुमार रहती है. जया से शादी के बाद भी अमिताभ बच्चन का रेखा से अफ़ेयर चला था. लेकिन जब अमिताभ को एहसास हुआ कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी बर्बाद हो सकती है तो रेखा और उनकी राहें अलग हो गई. वहीं जया ने भी ऐसे मुश्किल समय में सावधानी से काम लिया. जया ने अपने पति को रेखा के नज़दीक नहीं जाने दिया.

सुजैन खान – ऋतिक रोशन – कंगना रणौत…

सुपरस्टार ऋतिक रोशन आज अकेले ज़िंदगी बिता रहे हैं. ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की थी. 14 सालों के बाद साल 2014 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. पहले काइट्स फिल्म के दौरान ऋतिक का नाम विदेशी अदाकारा बारबरा मोरी से जुड़ा, वहीं बाद में कंगना रनौत के साथ उनके अफ़ेयर ने ख़ूब चर्चा बटोरी. ऐसे में ऋतिक की शादीशुदा ज़िंदगी खराब हो गई. हालांकि आपको बता दें कि, अब भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच दोस्ती का रिश्ता है. दोनों अपने बेटों के साथ अक्सर नज़र आते रहते हैं.

शाहिद कपूर – करीना कपूर – सैफ अली खान…

बॉलीवुड में अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर का अफेयर भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों करियर के शुरुआती कुछ सालों के बाद रिश्ते में आए थे और दोनों के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों का रिश्ता बढ़िया चल रहा था, लेकिन फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना कपूर ने सैफ अली खान से नजदीकी बढ़ा ली थी और फिर दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. सैफ की एंट्री से करीना और शाहिद का रिश्ता टूट गया था. सैफ और करीना एक दूसरे को डेट करने लगे और करीना, कपूर से खान बन गई. दोनों ने नवंबर 2012 में शादी कर ली थी. वहीं शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत संग सात फेरे ले लिए थे. आज जहां करीना और सैफ 2 बेटों के माता-पिता हैं, तो वहीं शाहिद और मीरा के भी दो बच्चे हैं.

दीपिका पादुकोण – रणबीर कपूर – कटरीना कैफ…

अभिनेता रणबीर कपूर का अफ़ेयर कई हसीनाओं संग चला है. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ संग रणबीर कपूर का रिश्ता खूब सुर्ख़ियों में रहा. पहले रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण से जुड़ा था. दोनों के बीच में कैटरीना कैफ की एंट्री ने दोनों के रिश्ते का अंत कर दिया था. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने रणबीर से ब्रेकअप के बाद खुद कहा था कि, उन्होंने रणबीर को रंगेहाथों पकड़ा था, लेकिन उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था. हालांकि इस ब्रेकअप से दीपिका बुरी तरह टूट चुकी थी. वहीं बाद में रणवीर सिंह संग दीपिका ने नजदीकियां बढ़ाई और कपल ने साल 2018 में बहुत धूमधाम से शादी कर ली थी.

Back to top button