बॉलीवुड

ये है बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्टेंट, एक एपिसोड के लिए लेते है मोटी-तगड़ी रकम

बिग बॉस का 14वां सीजन अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. बहुत जल्द करोड़ों दिलों का इंतज़ार ख़त्म हो जाएगा, बिग बॉस 14 को जल्द ही उसका नया विजेता मिलने वाला है. कई महीनों तक प्रतियोगी बिग बॉस के घर में कैद रहते हैं और बदले में उन्हें लाखों रुपये का भुगतान किया जाता है. आइए आज आपको बिग बॉस के कुछ महंगे कंटेस्टेंट के बारे में बताते हैं. आप यह जानेंगे कि बिग बॉस के कुछ महंगे प्रतियोगी कौन-से रहे हैं या कौन-से हैं…

रुबीना दिलैक…

बिस बॉस 14 में लगातार रुबीना दिलैक सुर्खियां बटोर रही है. उन्हें इस सीजन की प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है. जानकारी के मुताबिक़, मेकर्स ने रुबीना को प्रति हफ्ते के हिसाब से 5 लाख रुपए की फीस दी है. ख़ास बात यह है कि, रुबीना इस हालिया सीजन की सबसे महंगी प्रतियोगी भी है. बता दें कि, रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी, जो कि कुछ दिनों पहले शो से बाहर हो चुके हैं.

गौहर खान…

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री और कभी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी गौहर खान को 25 लाख रुपये प्रति हफ्ते के हसाब से दिए जाते थे.

राहुल वैद्य…

राहुल वैद्य लगातार बिग बॉस 14 में सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीच में उन्होंने किसी कारणवश शो भी छोड़ दिया था, लेकिन वे कुछ समय बाद ही वापस लौट आए थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राहुल वैद्य को एक सप्ताह के लिए 1 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला…

टीवी और बिग बॉस की दुनिया का यह जाना-माना नाम है. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि, सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके हैं. बिग बॉस उन्हें काफी मोटी-तगड़ी रकम का भुगतान करता था. बताया जाता है कि, सिद्धार्थ को एक सप्ताह के लिए 32 लाख रु तक पे किये जाते थे.

हिना खान…

हिना खान भी कभी बिग बॉस के घर में धूम मचा चुकी है. बताया जाता है कि, हिना को हर हफ्ते 20 लाख रुपये मिलते थे.

जैस्मिन भसीन…

पहले टीवी सीरियल्स और फिर बिग बॉस से फेमस हुई अभिनेत्री जैस्मीन भसीन को हर हफ्ते के हिसाब से 3 लाख रुपये दिए जाते थे. बता दें कि, जैस्मिन बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी है. लंबे समय तक घर में रहने के बाद बीते दिनों जैस्मिन को बेघर होना पड़ा था.

Back to top button