बॉलीवुड

मस्जिद में फोटोशूट से लेकर हिप पर गीता के श्लोक लिखवाने तक, वे मौके जब रिहाना पर जमकर बरसे लोग

भारत में जारी किसान आंदोलन पर ट्वीट किए जाने के बाद से इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना लगातार सुर्ख़ियों में रही. वे कई दिनों तक भारतीय मीडिया में छाई रही थी. वहीं अब रिहाना अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में है. रिहाना की हाल ही की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे टॉपलेस है. इस तस्वीर पर ख़ूब बवाल मच रहा है. दरअसल, उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेंट इस दौरान पहना हुआ है और सोशल मीडिया पर सिंगर को लोग जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by badgalriri (@badgalriri)


बता दें कि, 32 वर्षीय स्टार गायिका रिहाना अक्सर विवादों में घिरती रहती है. महज अपने 10 साल के छोटे से करियर में आठ ग्रैमी अवॉर्ड और 14 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स जीतने वाली रिहाना कई विवादों का हिस्सा रह चुकी है. आइए आज आपको उनके बड़े विवादों से रूबरू कराते हैं…

पब्लिक प्लेस पर ली वीड…

ऐसा कई बार देखने को मिला है जब रिहाना ने सार्वजनिक स्थान पर वीड ली है. जबकि वे खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात का ख़ुलासा भी कर चुकी है कि वे मरिजुआना का सेवन करती है. उनकी कई ऐसी तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी जिसमें वे लोगों की भारी भीड़ के बीच वीड लेती हुई नजर आ रही है.

मस्जिद में कराया फोटोशूट…

साल 2013 में अपने करियर के शुरुआती सालों में रिहाना उस समय ख़ूब सुर्ख़ियों और विवादों में आई थी, जब उन्होंने अबुधाबी स्थित मशहूर मस्जिद शेख जायद शाही के बाहर फोटोशूट करवाया था. इसके चलते रिहाना को वहां से निकाल दिया गया था. रिहाना ने काले रंग के बुर्के में यह फोटोशूट कराया था.

बॉयफ्रेंड संग रहा विवाद…

एक समय रिहाना का नाम गायक क्रिस ब्राउन के साथ ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा है. दोनों के बीच प्रेम का रिश्ता था, हालांकि बाद में दोनों की राहें जुदा हो गई. बताया जाता है कि, ब्राउन ने रिहाना के साथ मारपीट की थी और इसमें उनका चेहरा जख्मी हो गया था. क्रिस ने रिहाना के मुंह पर जोरदार मुक्का जड़ दिया था, जिससे कि उनका चेहरा सूज गया था और इस मारपीट में उनका होंठ भी फट गया था.

एक बार रिहाना द्वारा अपने लॉन्जरी ब्रांड के एक शो के दौरान एक इस्लामिक गाना प्ले किया गया था. इस पर भी बवाल मचा था. बाद में इस अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका ने अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी थी.

भगवद्गीता के श्लोक के शब्दों का टैटू…

श्रीमद्भगवद गीता के श्लोक के कुछ शब्दों का टैटू बनवाने पर भी रिहाना को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी. उन्होंने संस्कृत भाषा में गीता के कुछ शब्दों का टैटू अपने हिप पर बनवाया था.

टांगों का कराया 1 मिलियन डॉलर का बीमा

रिहाना अपनी टांगों का 1 मिलियन डॉलर का बीमा करवा चुकी है. दरअसल, साल 2007 में उन्होंने एक प्रतियोगिता में ‘बेस्ट लेग्स’ का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया था.

Back to top button