बॉलीवुड

अभिनेता गुरमीत और उनकी पत्नी देबीना की शादी को पुरे हुए 10 साल, देखें दोनों की खूबसूरत तस्वीर

ऐसे बहुत कम कलाकार होते हैं जो टीवी के साथ-साथ रियल लाइफ में भी पार्टनर बन जाते हैं. हम बता कर रहे हैं टीवी के राम और सीता की. गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना की. इन दोनों ही स्टार ने टीवी पर राम-सीता का किरदार निभाया था. उसके बाद से ही दोनों देश भर में मशहूर हो गए थे. इसी शो के दौरान दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार और अंत में दोनों ने शादी कर ली.

टीवी के सबसे मशहूर कपल में शुमार गुरमीत चौधरी देबिना बनर्जी आज मतलब 15 फरवरी को अपनी शादी की दसवीं सालगिरह का उत्सव मना रहे हैं. ये दोनों ही कपल अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने फोटोज़ और वीडियोज़ के ज़रिए अपने फेन्स को एंटरटेन करते रहते हैं. दोनों ही कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहद ही ख़ुशी से एन्जॉय कर रहे हैं.

अपनी इस शादी के दस साल हो जानें पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करके एक दूसरे को खास अंदाज में सालगिराह की बधाई दी हैं. इस कपल ने अपने अपने सोशल प्लेटफार्म पर कई सारी तस्वीरें साझा करते हुए शादी की सालगिरह पर एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताया और विश किया हैं.

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन देते हुए लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी माय लव!!! आगे ऐसे कई साल खूबसूरत यादें बनकर हमारे जीवन में आएं… प्यार के हर पल को याद करते हुए… मुझे पूरा करने की लिए शुक्रिया… इसके साथ ही उनकी पत्नी देबीना ने गुरमीत के लिए इस दिन को ख़ास बनाने के लिए खास तैयारियां की हैं, उसका एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें थैंक यू कहा है. इसके अलावा उन्होंने दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड!!!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इसके साथ ही इन दोनों ने बेहद ही ख़ास अंदाज़ में रोमांटिक तरीके से वैलेंटाइन्स डे भी सेलिब्रेट किया था. जिसकी शानदार तस्वीरें इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती हैं.गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी के आइडियल कपल्स में से एक हैं. टीवी पर आय इनके शो रामायण की वजह से इन्हे हर कोई पहचानता हैं. इसी सीरियल के दौरान दोनों का दिल एक-दूसरे पर आ गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

आपको बता दें कि एक्टर गुरमीत चौधरी सार्वजानिक कामों में भी काफी आगे रहते हैं. वह लोकहित के लिए काम करने वाली चीजों को प्रमोट करते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स से अयोध्या राम मंदिर के निर्माण के लिए योगदान देने की अपील की थी. साथ ही कवच दान भी किया था. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो के जरिए भगवान राम और हनुमान की कहानी सुनाई और अपने फैंस और ऑडियंस को अयोध्या में राम मंदिर के महत्व को समझाया था.

Back to top button