बॉलीवुड

15 साल की उम्र में घर से भागकर अंडरवर्ल्ड की गिरफ्त में फस चुकी थी कंगना रणौत, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत सुर्ख़ियों में रहने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. वह हमेशा मीडिया में बनी रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर, कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर. बॉलीवुड में वह ट्विटर पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से हैं और बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं हालिया किस्सा भी कुछ ऐसा ही हैं.

अब कंगना ने ट्वीट कर बताया कि जब वह 15 साल की थीं तो घर से भाग गई थीं. इतना ही नहीं उन्होंने बगैर किसी के मदद के उन्होंने मुंबई में अपना घर भी लिया. कंगना ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों में उनके पिता ने उनकी किसी भी तरह से मदद नहीं की थी. इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि 16 साल की उम्र में वह अंडरवर्ल्ड माफिया की गिरफ्त में पहुंच चुकी थीं. इतना सब कुछ होने के बाद भी उन्होंने मेहनत की और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई.

अभिनेत्री कंगना ने ट्ववीट करते हुए लिखा कि 15 साल की उम्र में घर छोड़ देने के बाद मेरे पिता ने मेरी किसी भी तरह से मदद नहीं की. उन्होंने मेरा साथ देने से मना कर दीया. 16 साल की उम्र में मैं अंडरवर्ल्ड माफिया की गिरफ्त में आई. मैंने 21 साल की उम्र तक सभी बाधाओं को कुचल दीया और अपनी एक अलग पहचान बनाई. मैं नेशनल अवॉर्ड जीतकर एक सफल अदाकारा बनी. इसके साथ ही मैं मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में अपने पहले घर की मालिकन भी बन चुकी थी.

कंगना इन दिनों अपनी स्पाई थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शेड्यूल में बिजी हैं. वह शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश में हैं. इसी बीच अभिनेत्री संडे को थोड़ा वक़्त निकालकर सतपुड़ा टाइगर रिजर्व गई थी. वह यहां जंगल सफारी का आनंद उठाते हुए नज़र आई. बता दें कि कंगना कुछ दिनों पहले हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट से अपनी तुलना करते हुए खुद को बेहतर बताने के कारण काफी ट्रोल हुई थी. इतना ही नहीं उन्होंने खुद को एक्शन सीन के लिए टॉम क्रूज से भी बेहतर बता दीया था.

कंगना ने इन सब के साथ यह भी ट्वीट किया था कि, मौजूदा समय में मैं जितनी वेर्सटेलिटी वाले किरदार निभा रही हूँ, ऐसा करने वाली अभिनेत्री पूरे ब्रह्मांड में नहीं है. मेरे अंदर मेरिल स्ट्रीप जैसी शानदार प्रतिभा ही नहीं बल्कि गैल गडॉट जैसा कुशल एक्शन और ग्लैमर भी मौजूद है. अब कंगना किस नए विवाद को जन्म देती हैं या कूदती हैं यह तो वक़्त ही बताएगा.


आपको बता दें कि इसके पहले भी कंगना विवाद का हिस्सा बन चुकी हैं. किसान आंदोलन में उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा के ट्वीट करने पर सभी क्रिकेटर्स को धोबी का कुत्ता घर का न घाट का कह दीया था. इसके बाद रोहित के फेन्स ने कंगना की खूब खिचाई की थी. उन्होंने पॉप स्टार रिहाना को भी नहीं छोड़ा था. उन्होंने रिहाना को कहा था कि, शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने ही देश को बेच दें.

Back to top button