बॉलीवुड

दीया मिर्ज़ा की शादी से उनके पति के जूते लेकर भागी बॉलीवुड की यह खूसबसूरत बाला, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीया मिर्जा (Dia Mirza) और बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं. इन्ही में से मेहंदी से लेकर फेरे और जूता छुपाई की रस्मों वाली तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं.

अभिनेत्री दीया मिर्जा की शादी में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने अपने जीजा जी वैभव रेखी के जूते छुपाए. उनके जूते चुराने की यह फोटों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अदिति राव हैदरी अपने हाथों में वैभव रेखी के जूते लिए पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अदिति इन तस्वीरों में पिंक साड़ी पहने हाथ में वैभव रेखी के जूते लिये नज़र आ रही हैं. गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों से ही दीया मिर्जा (Dia Mirza) की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. कुछ फोटों में दीया रेड लहंगा लिये मंडप में वैभव रेखी के साथ बैठी हुई देखी जा सकती हैं तो वहीं कुछ फोटोज़ में वह व्हाइट गाउन में देखी जा सकती हैं. इसके साथ ही दीया मिर्जा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi)की शादी मुंबई के बांद्रा में संपन्न हुई है. इस शादी में बॉलीवुड के कुछ सिलेक्टेड लोगों को ही बुलाया गया था. जिनमे अदिति भी शामिल थी. दीया मिर्ज़ा और उनके पति वैभव दोनों ही दूसरी शादी कर रहे है. दीया मिर्ज़ा अब 39 साल कि उम्र में दूसरा विवाह करने जा रही है. दीया मिर्ज़ा की पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल संघा के साथ हुई थी. अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने 18 अक्टूबर, 2014 को बिजनेसमैन साहिल संघा से विवाह किया था. साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी रह चुके हैं. दोनों कपल 5 साल बाद अगस्त, 2019 में एक दूसरे से अलग हो गए थे.

दीया मिर्जा (Dia Mirza)को ‘रहना है तेरे दिल में’, ‘संजू, दम और माय ब्रदर निखिल जैसी कई फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. दीया मिर्ज़ा मिस एशिया पैसेफिक भी रह चुकीं है. दीया को फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से दुनिया भर में पहचान मिली थी.

आखिरी बार दीया मिर्जा फिल्म ‘थप्पल’ में नजर आई थीं. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार भी पेश करती हुई नजर आती हैं. संजय दत्त की बायोपिक में उन्होंने संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त का किरदार निभाया था, जिसने काफी तारीफें बटोरी थी. वहीं उनके पति वैभव रेखी की बात करे तो वह एक बड़े व्यापारी है. लॉकडाउन के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. उसके बाद से ही दोनों में प्यार हो गया था. वैभव की पहली पत्नी जानी मानी योगा और फिटनेस गुरु सुनैना रेखी हैं.

Back to top button