बॉलीवुड

देह व्यापार में नाम आने पर इस अभिनेत्री ने कर ली थी शादी, लेकिन 8 महीने में ही हो गया था तलाक

बॉलीवुड इंडसट्री में किसके साथ पता नहीं कब क्या हो जाए और किसी को कानों कान खबर भी नहीं लगती. यहां हर साल सैकड़ों लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. कुछ तो बड़ा मुकाम हैसल कर लेते हैं, लेकिन कुछ वहीं रह जाते हैं. हारे हुए लोग दोबारा अपने घर कि और चल देते हैं. इसी बीच कुछ ऐसे भी होते हैं जो ज्यादा कामयाबी या फिर ना कामयाबी के डर से गलत रास्तों पर निकल जाते हैं. हम आज आपको कुछ ऐसी ही रियल कहानी बताने वाले हैं.

अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) एक ऐसा नाम जिन्हे हर कोई अच्छे से जानता हैं. श्वेता बसु प्रसाद ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक खूब नाम कमाया. श्वेता अपने अभिनय से लेकर अपनी निजी ज़िन्दगी के चलते भी काफी सुर्ख़ियों में रहती थी. एक बार फिर यह अभिनेत्री अपनी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में हैं. श्वेता वैसे तो सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के बारे में बताती रहती है. इसी दौरान श्वेता ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपने तलाक के बारे में सभी को बताया.

आपको बता दें कि अभिनेत्री श्वेता ने फिल्म निर्माता रोहित मित्तल (Rohit Mittal) से वर्ष 2017 में सगाई की थी. इसके ठीक एक साल बाद 2018 में दोनों ने शादी की और फिर ठीक एक साल बाद 2019 में दोनों अलग भी हो गए थे. श्वेता ने अपने इस रिश्ते के बारे में सभी को इंस्टाग्राम के जरिये बताया था. उन्होंने दिसंबर 2019 में रोहित से अलग होने की बात दुनिया को बताई थी. उन्होंने साथ ही यह भी लिखा कि वह तलाक लेने के बाद रोहित की अच्छी दोस्त बनी रहेंगी.


मालूम हो कि फिल्म निर्माता रोहित मित्तल (Rohit Mittal) और श्वेता बसु प्रसाद साल 2017 में सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया था. 2018 में दोनों ने शादी की और 2019 में दोनों फाइनली अलग हो गए. श्वेता ने अपने रिश्ते में खटास को लेकर श्वेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी बताया था. उन्होंने दिसंबर 2019 में रोहित से अलग होने की बात जगजाहिर की थी और साथ ही ये भी लिखा था वे तलाक लेने के बाद रोहित की अच्छी दोस्त बनी रहेंगी.

आपको मकड़ी फिल्म तो याद ही होगी श्वेता ने इसी फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 2002 में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जिनमे जिनमें ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘डरना जरूरी हैं’ शामिल हैं. इसके साथ ही उन्होंने साउथ सिनेमा में भी एक्टिंग की थी. कुछ समय पहले आई फिल्म श्वेता ने फिल्म ताशकंद फाइल्स में अपने किरदार के लिए तारीफें बटोरी थी. इतना सब कुछ अच्छा होने के बाद श्वेता का नाम जिस्मफरोसी के कांड में भी आया था.

2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में उनका नाम काफी उछला था. अब श्वेता अपनी लाइफ को अकेले ही एंजॉय कर रही हैं. श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उन्होंने रोहित से अलग होने के बाद खुद को कैसे तनाव से दूर किया. उनके मुताबिक वह अपने परिवार के बेहद ही करीब हैं. इस तलाक के बाद उनकी फॅमिली ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. मेरा परिवार मेरे साथ हमेशा खड़ा रहता हैं.

Back to top button