बॉलीवुड

एक दूसरे के प्यार में पागल थे बॉलीवुड के ये टॉप सितारे, लेकिन ऊपर वाले ने नहीं लिखा था साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में को-स्टार्स के बीच प्यार हो जाना बेहद आम बात है। हालांकि यहां जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतने ही जल्दी टूट भी जाते हैं। ऐसे में आज हम बॉलीवुड के उन क्यूट कपल्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिनकी लव स्टोरी का बेहद दर्दनाक अंत हुआ। आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन है शामिल…

मधुबाला और दिलीप कुमार

मधुबाला और दिलीप कुमार की लव स्टोरी कपल्स के लिए मिसाल मानी जाती थी। दोनों को देखकर यही लगता था कि ये एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं, लेकिन इनकी कहानी का अंत बेहद दर्दनाक हुआ। कहा जाता है कि दोनों के बीच बेइंतहा मोहब्बत होने के बावजूद दूरियां आ गई थी, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद दिलीप कुमार ने सायरा बानो से निकाह कर लिया।

राजकपूर और नरगिस

एक समय था जब राजकपूर और नरगिस के प्यार के चर्चे हर किसी के जुबां पर थे। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल थे। यही वजह है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया। नरगिस से प्यार में पड़ते वक्त राजकपूर शादीशुदा थे। ऐसे में,माना जाता है कि दोनों का ब्रेकअप भी इसी वजह से हुआ था।

अमिताभ बच्चन और रेखा

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्यार कहानी से तो पूरी दुनिया परिचित है। खबरों की माने तो अमिताभ और रेखा एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। हालांकि दोनों की लव स्टोरी में जया बच्चन आ गई, क्योंकि अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे। इतना ही नहीं, वे दो बच्चों के पिता थे। ऐसे में, अब दोनों एक दूसरे से इस तरह से पेश आते हैं, जैसे जानते ही नहीं हो।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नाम कई एक्ट्रेस संग जुड़ चुका है, लेकिन रवीना संग उनका सीरियस अफेयर माना जाता है। दावा किया जाता है कि उन दिनों अक्षय और रवीना की शादी की खबरें भी सामने आई थी, लेकिन फिर अक्षय ने उनका दिल तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उस समय अक्षय शिल्पा को भी डेट कर रहे थे। मतलब साफ है कि अक्षय ने एक झटके में इन दोनों ही हसीनाओं का दिल तोड़ दिया और उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी से तो पूरी दुनिया वाकिफ है। दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह पागल थे। इतना ही नहीं, दोनों की शादी की खबरे भी सामने आई थी। बेइंतहा मोहब्बत होने के बावजूद दोनों का ब्रेकअप हुआ। आज भी दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं और इनकी लव स्टोरी के चर्चे भी होते हैं। हालांकि, अब दोनों एक दूसरे के लिए अजनबी हो गए हैं। ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी कर ली, तो वहीं सलमान अभी भी अपनी दुल्हनियां ढूंढ़ रहे हैं।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी कभी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल हुआ करते थे। हालांकि कुछ सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी और ब्रेकअप के साथ इस रिश्ते का अंत हो गया। अब दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। एक तरफ जहां करीना ने सैफ से शादी कर ली, तो वहीं शाहिद का मीरा राजपूत संग अरेंज मैरिज हो गया।

Back to top button