बॉलीवुड

‘गन्दी बात’ की इस अभिनेत्री के है कुल 87 पोर्न वीडियो, 2000 रु में दिखाती है खुद के बने वीडियो

वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मशहूर हुई अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को हाल ही में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अपनी हिरासत में ले लिया हुई है. अभिनेत्री गहना के ऊपर एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट कर अपलोड करने का आरोप लगाया गया है. मुंबई की एक अदालत में उन्हें आज पेश किया जाएगा. इस मामले की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है. पुलिस इस मसले में अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी जाँच कर रही है.

पुलिस मामले में कई अन्य लोगों की जाँच भी कर रह है, जिन पर पर शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर एडिटिंग करके अपलोड करने का इल्जाम है. आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ का विवादों से पुराना नाता है. इससे पहले भी वह कई बार सुर्खियों में रही हैं. गहना की पहचान एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के तौर ही रही है. गहना मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकी है.

गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काफी काम किया है. इस मसले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं. इसके साथ ही उसने उन्हें अपनी वेबसाइट पर उपलोड भी किया है. साथ ही कहा इसे देखने के लिए उसने सदस्यता भी जरुरी कर रखी है. उसके चैनल की मेम्बरशिप लेने के लिए लोगों को 2000 रूपये का भुगतान करना पड़ता है.

एडल्ट अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है. गहना को बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि थी. उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी नामक गांव में हुआ है. गहना कई बार पहले भी सुर्खियों बटोर चुकी हैं. बता दें कि उनके एक फोटोशूट की वजह से उनके साथ मारपीट भी की गई थी. गहना वशिष्ठ वर्ष 2020 में उस समय चर्चा में आईं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस वीडियो में एडल्ट स्टार गहना ने अपनी कमर के नीचे तिरंगा लपेटा हुआ था और इसी के साथ वो काफी इरॉटिक अंदाज में तस्वीर के लिए पोज दे रही थीं.

पुलिस ने बताया कि शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले पर छापेमारी के दौरान यहाँ से दो पुरुष एक्टर, एक ग्राफिक डिजाइनर , एक महिला फोटोग्राफर और एक लाइट मैन पकड़ाया गया है. यह लोग मोबाइल से अश्लील फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. मौके से पुलिस को 6 मोबाइल फोन, 1 लैपटॉप, कैमरा और संबंधित उपकरण, मेमोरी कार्ड आदि मिले है. पुलिस ने आरोपियों के खाते से 36.60 लाख रुपए भी जब्त किये है.

विवादित एडल्ट अभिनेत्री गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी है. इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘बहनें’ में भी काम किया था. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अब तक करीब 70-80 ऐड में एक्टिंग कर चुकी हैं. वह साउथ की 30 फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Back to top button