बॉलीवुड

एक्ट्रेस से न्यूड फोटो की डिमांड करने लगा फैन, मिला ऐसा जवाब कि खुद को भी न्यूड नहीं देखेगा

आज के सोशल मीडिया के जमाने में सभी बॉलीवुड सितारें इंटरनेट पर एक्टिव रहते हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का एक अलग ही जलवा रहता है। ‘मोहनजो दाड़ो’, ‘हाउसफूल 4 और कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्हें यहां एक करोड़ 27 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

पूजा इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन से जुड़ी कई चीजें आए दिन साझा करती रहती है। हाल ही में उन्होंने ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ का राउन्ड अपने इंस्टा अकाउंट पर रखा था। दरअसल ये एक लेटेस्ट इंस्टा ट्रेंड है जिसमें आपको अपने फॉलोअर्स के द्वारा डिमांड की गई चीज से जुड़ी एक फोटो पोस्ट करना होती है। सोशल मीडिया पर ‘पोस्ट ए फोटो ऑफ’ खूब पॉपुलर है और कई सेलिब्रिटीज़ इसे खेल चुके हैं।

जब पूजा ने यह ट्रेंड फॉलो किया तो लोगों ने उनसे कई अलग अलग तरह की फोटोज़ की डिमांड की। इसमें एक यूजर ने उने ‘न्यूड फोटो’ की माग कर दी। ऐसे में पूजा ने भी बड़ी चतुराई से काम लिया और शख्स को एक खास अंदाज में जवाब दिया। फैन की इस बेतुकी मांग पर पूजा ने उसे अपने नंगे पैरों की तस्वीर शेयर कर दी। इससे उस शख्स का मुंह बंद हो गया।

इसके अलावा पूजा ने अपनी बिकनी वाली तस्वीर और फिल्म सेट पर अल्लू अर्जुन संग मनाए गए बर्थडे की तस्वीर भी शेयर कर दी। वहीं एक फैन ने पूजा से बिना मेकअप वाली तस्वीर भी मांगी थी तो एक्ट्रेस ने उसे भी साझा किया। यह ट्रेंड खेलने के बाद पूजा ने कहा कि ये बहुत मजेदार था। साथ ही उन्होंने अपने सभी फैंस को इस पर रिएक्ट करने के लिए शुक्रिया भी कहा। उन्होंने बोला कि मैंने जितनी हो सके उतनी अपनी इन तस्वीरों को खोज निकाल आपके सामने पेश करने की कोशिश की।

काम की बात करें तो पूजा को हम सभी ऋतिक रोशन के साथ ‘मोहनजो दाड़ो’ फिल्म में देख चुके हैं। यह पूजा की पहली बॉलीवुड फिल्म भी थी। इसके बाद वे अक्षय कुमार संग हाउसफूल 4 में भी नजर आई थी। पूजा हिंदी की बजाय तेलगु फिल्मों में अधिक दिखाई देती हैं। वे जल्द ही नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी संग एक फिल्म में दिखाई देंगी। वहीं प्रभास संग राधे श्याम में भी नजर आएंगी। हिंदी फिल्मों में वे ‘सरकस’ नाम की एक आगामी फिल्म में अभिनय करती दिखेंगी।

बताते चलें कि मिस फेमिना इंडिया 2009 में पूजा आधे पढ़ाव से ही बाहर हो गई थी। फिर मिस यूनिवर्स इंडिया 2010 में वे सेकंड रनर अप थी।

Back to top button