बॉलीवुड

कपिल शर्मा के दुबारा पिता बनने पर भारती सिंह ने लिखा, 1 फरवरी अब मेरी लिए हमेशा यादगार रहेगा

टीवी जगत में कॉमेडी में अपना नाम कमाने वाले कॉमेडियन कपिल कल सोमवार 1 फरवरी को एक बार फिर पिता बन चुके हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने कल सुबह एक बेटे को जन्म दिया है. इसके साथ ही कपिल ने सोशल मीडया पर इस खुशखबरी को अपने फेन्स के साथ शेयर किया था. अब कपिल को बड़ी बड़ी हस्तियों से लेकर आम जनता तक सभी की बधाइयां प्राप्त हो रही हैं.

इन बधाइयों में उनकी सबसे अच्छी दोस्त कॉमेडियन भारती शर्मा की बधाई भी शामिल है. भारती ने उन्हें एक ख़ास अंदाज़ में बधाई दी है. भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर ख़ास तरह का मैसेज लिखा है. इसमें उन्होंने दोनों माता-पिता को बधाई देने के साथ उनसे अपने रिश्ते को भी बताया है. भारती के इस सन्देश को भी उनके फेन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

कॉमेडियन भारती ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘लड़का हुआ है yee.. 1 फरवरी मेरे लिए हमेशा अब एक स्पेशल डेट रहेगी. लिटिल कपिल तुमने इस दुनिया में आकर मुझे बहुत खुशी दी है. मैं इन खुशियों को शब्दों से बयान नहीं कर सकती हूँ. मेरे भाई की फैमिली आज पूरी हो गई. इसके साथ ही भारती ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए लिखा, @कपिलशर्मा भाई अभी आपको पैरेंटल लीव ले लेनी चाहिए और अपनी फैमिली के साथ ढेर सारा अच्छा वक़्त बिताना चाहिए. भारती ने कपिल के नन्हें मेहमान को आशीर्वाद देते हुए लिखा, ‘ गॉड ब्लेस यू लिटिल वन’ ‘तुम्हें अपनी बाहों में लेने का अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती हूँ’.भारती ने इसके साथ गिन्नी की गोदभराई की तस्वीर भी शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

आपको बता दें कि लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह कपिल शर्मा की काफी करीबी दोस्त है. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. दोनों ही कॉमेडियन ने अपने करियर की शुरुआत एक ही शो से की थी. दोनों ही मीडिल क्लास फैमिली से थे इसके बाद दोनों ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. आज दोनों बड़े स्टार बन चुके हैं. कपिल और भारती सिर्फ एक शो का हिस्सा ही नहीं बल्कि दोनों का रिश्ता भाई-बहन की तरह हैं. इसलिए कपिल के दोबारा माता-पिता बनने पर भारती को इतनी ख़ुशी हुई है.

बता दें कि इससे पहले कल कपिल शर्मा ने अर्ली मॉर्निंग 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान की कृपा के रुप में एक बेटा प्राप्त हुआ है, ईश्वर के आशीर्वाद से माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए दिल से शुक्रिया.गिन्नी और कपिल.’ ज्ञात हो कि पिछले काफी दिनों से कपिल शर्मा अपने शो के बंद होने के कारण सुर्खियों में थे. बाद में उन्होंने ही इस वजह का खुलासा किया था. कपिल ने ट्वीटर पर अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा था कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं और कपिल दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. यह वक्त ऐसा है जब उन्हें अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताने की जरूरत है. इसीलिए वह शो से ब्रेक ले रहे है.

Back to top button