दिलचस्प

बाबा बन प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, मां का हाथ पकड़कर करने लगा ये हरकत

ओडिशा में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अपना भेष बदल लिया औैर बाबा बनकर उससे मिलने पहुंच गया। प्रेमी को लगा की उसपर किसी को शक नहीं होगा और वो आसानी से अपनी प्रेमिका से मिल लेगा। लेकिन जब ये प्रेमिका बाबा बनकर गांव पहुंचा, तो वहां पर इसकी जमकर पिटाई कर दी गई। साथ में ही इसे पुलिस के हवाले भी कर दिया गया। दरअसल गांव वालों को ये चोर लगा और उन्होंने तुरंत इसे पकड़ लिया। ये घटना राज्य के जाजपुर जिले की है।

खबर के अनुसार प्रेमिका की शादी कहीं ओर तय कर दी गई थी। जैसे ही इस बात की जानकारी प्रेमी को लगी। तो इसने प्रेमिका से मिलने की जिंद ठान ली। फिर क्या था, कोई इसे पहचान न सके और ये आसानी से लड़की से मिल सके। इसके लिए प्रेमी ने बाबा का भेष धारण कर लिया। लेकिन जब ये गांव पहुंचा तो इसे देखकर गांव वाले हैरान हो गए। क्योंकि इतनी छोटी उम्र का बाबा गांव वालों ने पहले नहीं देखा था। गांव वालों को लगा की शायद कोई चोर बाबा बनकर आया है। इसलिए इन्होंने प्रेमी को पकड़ लिया और इसकी पिटाई कर दी।

पकड़ा गया प्रेमी अनुगुल जिले का रहने वाला है। ये 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। प्रेमिका की शादी अचानाक से तय हो जाने के बाद ये बाबा बनकर प्रेमिका से मिलने के लिए जाजपुररोड थाना अंतर्गत फेरोक्रोम गेट कालोनी पहुंचा था। गांव में पहुंचने के बाद ये सीधा प्रेमिका के घर चले गया। वहां जाकर ये प्रेमिका की मां से मिला और उनका हाथ देखकर उनका भविष्य बताने लगा। मां का हाथ देखने के बाद इसने कहा कि अपनी लड़की की शादी टाल दें। ये शादी उनकी लड़की के लिए ठीक नहीं है।

इसी दौरान बाबा पर प्रेमिका के पिता व परिवार के अन्य लोगों को शक हो गया। जैसे ही ये हाथ देखकर गांव से निकला तो लोगों ने इसे बच्चा चोर समझ लिया। गांव वालों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने गांव वालों की शिकायत पर इसे पकड़ लिया और अपने साथ थाने ले गई। जहां पर इससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि प्रेमिका के परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ है। इसलिए वो बाबा बनकर उसके घर गया था।

इस पूरी घटना पर स्थानीय निवासी संजय जेना ने कहा कि बाबा रूपी छात्र को देखते उन्हें शक हो गया। हमने इसे रोका लेकिन ये रुका नहीं। जिसके कारण हमने इसे पकड़ लिया। जब मैंने उससे पूछा की वो कहा का है, तो इस पर छात्र ने कहा कि वो हिमालय से आया है। लेकिन हमें यकीन नहीं हुआ और हमने उसके बैग को खोलकर देखा। उसके बैग में आधा किलो चावल व पांच रुपये के सिक्के थे। छात्र की आयु व बाल-दाढ़ी देखकर वो बाबा नहीं लग रहा था। दाढ़ी खींचा तो दाढ़ी निकल आई। वहीं जब इसे पुलिस के हवाला किया तो सारा सच्च सामने आ गया।

Back to top button