बॉलीवुड

TMKOC: अंजलि भाभी ने इसलिए छोड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा, जानें अब क्या करती है काम

टीवी की दुनिया का सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो जिसने देश के हर घर में अपनी पहचान बनाई. एक ऐसा शो जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है. इस शो ने एक लम्बे समय से न सिर्फ दर्शकों के दिलों पर राज़ किया है. बल्कि इसके किरदार और किरदार निभाने वाले भी घर-घर में मशहूर है. आज हम इसी शो के लोकप्रिय किरदार निभाने वाली पुरानी अंजलि भाभी के बारे में बताने वाले है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले कुछ समय में काफी कुछ बदल गया है. इनमे से कुछ लोगों ने इस शो को अलविदा भी कह दिया है. हम बात कर रहे है शो की महत्वपूर्ण कलाकार नेहा मेहता के बारे में, जिन्होंने शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी का किरदार निभाया था. नेहा ने लॉकडाउन के बाद शो पर कभी वापसी ही नहीं की. इस शो में अब उनकी जगह अंजलि भाभी का किरदार अब सुनैना फौजदार(sunayana fozdar) निभा रही हैं.

बता दें कि आज भी उनके फेन्स यह जानना चाहते हैं कि पुरानी अंजलि भाभी मतलब कि नेहा मेहता इतना बड़ा और लोकप्रिय शो छोड़ने के बाद आखिर कर क्या कर रही हैं? कुछ दिनों पहले नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू दिया था. इसमें उन्होंने बताया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtaofficial)


नेहा के अनुसार इस शो को छोड़ने के बाद ही वो खुद से मिल पाई यह जान पाई कि वो जिंदगी में इसके अलावा और क्या कर सकती हैं. नेहा अब पूरी तरह से बड़े पर्दे कि और रुख कर चुकी है. आपको बता दें कि उन्होंने एक गुजरती फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. यह फिल्म पूरी तरह से महिलाओं पर और उनकी शक्ति पर केंद्रित है. नेहा की यह फिल्म जल्द ही हम सब को देखने को मिल सकती है.

शो छोड़ने के बाद का इंटरव्यू
शो छोड़ने के बाद नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- ‘मुझे मेरे भगवान पर पूरा भरोसा है. मैं असित मोदी की इज्जत करती हूं. इसी वजह से मैं कह सकती हूं कि कभी-कभी आपकी खामोशी बोलती है. मैं इसमें विश्वास रखती हूँ. मुझे एक अच्छी जिंदगी जीनी है और अपनी ऑडियंस और दुनिया के लिए बेहतर काम करना है. वहीं मुझे लगता कि हर अंत एक अच्छी शुरुआत लेकर आता है.’

कई शोज का ऑफर मिल चुका है उन्हें
नेहा ने अपने दिए गए इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद उन्हें दो और शोज़ करने का ऑफर भी दिया गया था. मगर वह दोनों ऑफर शो उन्होंने इसलिए ठुकरा दिए क्योंकि उनमें जो किरदार उन्हें दिया जा रहा था उससे वह खुश नहीं थी. उसे निभाने के लिए उनके दिल ने भी उन्हें इज़ाज़त नहीं दी थी.

तारक मेहता ने बनाया रिकॉर्ड
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल पिछले साल सितंबर महीने में ही अपने 3000 एपिसोड पूरे कर चुका है. अब यह शो 3 हज़ार से ज्यादा एपिसोड अपने दर्शकों को दिखा चुका है और टीआरपी में भी अपनी जगह बनाया हुआ है. टीवी इतिहास में तारक मेहता अब तक का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो बन चुका है.

Back to top button