बॉलीवुड

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता ने जो किया वह आपको इमोशनल कर देगा

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसा अभिनेता जिन्होंने काफी कम समय में अपने काम से और एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था. हर कोई सुशांत की एक्टिंग का दीवाना था, उनके बढ़ते हुए ग्राफ को देखकर कोई भी अंदाज़ा नहीं लगा सकता था कि ये अभिनेता अब कभी पीछे मुड़कर देखेंगा. सुशांत ने कभी पीछे मुड़कर देखा भी नहीं, सुशांत ने वो किया जिसकी किसी ने उनसे उम्मीद नहीं की थी, एक ऐसा अभिनेता जो ऊंचाइयों के मुकाम पर चढ़ रहा था, अचानक रुक गया..?

आज सुशांत का जन्मदिन है. ऐसे में उनके फेन्स के साथ-साथ उन्हें दुनिया भर में याद किया जा रहा है. इस मौके पर उनकी बहन श्वेता कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरों के साथ उनका एक बहुत ही खूबसूरत सा कोलाज पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में सुशांत के बचपन से लेकर बड़े होने तक के खास लम्हे दिखाई दे रहे हैं. बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना शहर में हुआ था. सुशांत ने पटना और दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की थी.

आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है, यह अभिनेता तो अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अगर वो हमारे बीच होते तो वो आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे होते. सुशांत 4 बहनों के इकलौता भाई थे. बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत ने 14 जून 2020 को हमेशा-हमेशा के लिए अपने परिवार और दुनिया को अलविदा कह गया था. सुशांत की मृत्यु के बाद आज उनका पहला जन्मदिन है, और आज उनके फैंस उन्हें बहुत याद कर रहे हैं.

सुशांत की बहन ने क्या लिखा
श्वेता ने एक इंस्टाग्राम पर एक कोलाज को पोस्ट करते हुए इस के साथ लिखा है, लव यू भाई. तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे. श्वेता ने #SushantDay हैशटैग डाला है. इसके बाद लगातार ट्विटर पर #SushantDay और #SSRBIRTHDAY ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि फैंस इस हैशटेग के साथ सुशांत को याद कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.


सुशांत के फैन्स ने भी ये किया..
आपको बता दें कि इस मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने एक वर्चुअल इवेंट भी ऑर्गेनाइज़ किया है. श्वेता ने सुशांत के फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि उनकी लाइफ को सेलिब्रेट किया जाए और उनकी यादों को सम्मान दिया जाए. आपको बता दें सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स उनकी कई पुरानी तस्वीरें और फिल्मों की क्लिप्स शेयर करके उन्हें याद कर रहे हैं.


सीबीआई की जांच कहा तक पहुंची
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट पर मृत मिले थे. उनकी मौत की जांच सबसे पहले मुंबई पुलिस द्वारा की गई थी. इसके बाद उनके परिवार की रिपोर्ट के आधार पर ये जांच सीबीआई को सौंप दी गई थी. ज्ञात हो की इस मामले की जांच में NCB और ED भी शामिल हैं. वहीं सीबीआई की तरफ से अभी तक जांच के नतीजे सामने नहीं आए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो के बाद ‘पव‍ित्र र‍िश्ता’ में मुख्य किरदार निभाया था. यह सुशांत के कर‍ियर का बहुत बड़ा टर्न‍िंग प्वाइंट बना था जिसने उन्हें मानव के किरदार में पहचान दिलाई. उन्होंने अपने इस प्यारे से किरदार के लिए घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी.

Back to top button
?>