बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की जगह दिखाई देंगी ‘सीरत’, जानिए क्या हुआ नायरा के साथ

टीवी की दुनिया की अपनी एक अलग फेन्स फॉलोविंग है. टीवी के चेहरे और ड्रामा सीरियल बॉलीवुड की फिल्मों से कुछ कम नहीं है. बॉलीवुड के कई बड़े नाम टीवी से ही आए है, चाहे आप किंग खान शाहरुख़ की बात करे या फिर खूबसूरत विद्या बालन की. ये दोनों ही सितारे हमें टीवी से मिले है. टीवी में कई शोज आते है और चले जाते है. इनमे से कुछ ही शो ऐसे होते है जो दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ पाते है और सालों तक चलते है.

आज हम एक ऐसे ही शो के बारे में आप को बताना चाहते है, जिसने टीवी पर लगातार दस साल से ज्यादा का समय बिता दिया है. आज भी ये शो दर्शकों के बीच न सिर्फ लोकप्रिय है बल्कि इसके किरदारों को लेकर उनके मन में जिज्ञासा भी बनी रहती है. हम बात कर रहे है, स्टार टीवी पर आने वाले धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बारे में.

आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिनों पहले इस शो में मुख्य किरदार निभा रही नायरा (शिवांगी जोशी) की मौत हो जाती है. उसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि नायरा अब इस शो में नहीं दिखाई देंगी. अब वह इस शो का हिस्सा नहीं है. शो में नायरा के किरदार की मौत देखकर फैन्स भी भावुक हो गए थे.

अब शो के निर्माताओं ने शो के फेन्स को एक बड़ा तोहफा दिया है. नायरा यानी शिवांगी जोशी एक नए अवतार और नए किरदार के साथ अपने इस फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वापसी कर रही हैं. शो के मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही नया टीजर जारी किया था, जिसमें शिवांगी जोशी बॉक्सिंग के गेटअप में नज़र आ रही है. ख़बरों कि माने तो पता चला है कि शिवांगी शो में सीरत नाम के एक नए किरदार को निभाने जा रही है.टीजर में नज़र आ रहा है कि सीरत एक बॉक्सर और चुतर लड़की है. सामने आए लुक में वो यलो शर्ट, नोज रिंग और शॉर्ट हेयरस्टाइस में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीरत बन चुकी शिवांगी जोशी कि अब एक नई फैमिली भी होगी. अभिनेता ऋषिकेश पांडे सीरत के पिता के किरदार को निभा रहे है, ऐक्ट्रेस अशिता धवन उनकी माँ का किरदार निभाते दिखेंगी.

इसके अलावा इस शो में एक और खूबसूरत किरदार की एंट्री होने जा रही है. ऐक्ट्रेस प्रियमवदा कांत शो में कार्तिक यानी मोहसिन खान की प्रेमिका के रोल में नजर आने वाली है. लेकिन जब दोबारा कार्तिक की नज़र नायरा जैसी दिखने वाली सीरत पर पड़ेगी तो वह एक बार फिर अपनी प्रेमिका को भूल नायरा की यादों में खो जाएगा. इसी ट्विस्ट को क्रिएट करने के लिए शो में प्रियमवदा कांत की एंट्री करवौ जा रही है. जोकि शो में रिया नाम का किरदार निभाएंगी. प्रियमवदा कांत हाल ही ‘नागिन 5’ में कैमियो रोल में दिखाई दी थीं.

इससे पहले जब नायरा का एक्सीडेंट हुआ था, तब एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि, ‘नायरा के किरदार को पीछे छोड़ना, मेरे लिए बहुत मुश्किल होने वाला है. ‘

Back to top button
?>