बॉलीवुड

विक्की से अफेयर की खबरों के बीच कैटरीना ने उठाया बड़ा कदम, लोगों ने कहा- ‘सलमान का डर’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, मगर वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल उनके खबरों में बने रहने का कारण विक्की कौशल के साथ उनका रिलेशनशिप है।

जी हां, पिछले काफी लंबे समय से कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल का नाम जोड़ा जा रहा है। इसी बीच कैटरीना कैफ ने विक्की के लिए एक ऐसा कदम उठाया है, जिसके बाद बॉलीवुड गलियारों में इनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं बढ़ गई हैं। आइए जानते हैं, आखिर कैटरीना ने ऐसा क्या किया है…

कैटरीना ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के लिए किया ये काम…

बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स की तरह कैटरीना और विक्की भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए बाहर गए हुए थे। दोनों ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कीं, लेकिन किसी भी तस्वीर में दोनों को साथ नहीं देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


हालांकि कैटरीना द्वारा पोस्ट किए गए एक तस्वीर में फैंस ने बैकग्राउंड में लगे ग्लास में विक्की कौशल को स्पॉट कर लिया। इसके बाद जब ये मामला तूल पकड़ने लगा तो कैटरीना ने इंस्टाग्राम से इस तस्वीर को हटा दिय। ऐसे में अब विक्की और कैटरीना के रिलेशनशिप की हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सोशल मीडिया पर लगातार ये चर्चाएं हो रही हैं कि विक्की और कैटरीना रिलेशनशिप में हैं और दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए छुट्टियां मनाने एक साथ गए थे। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

बता दें कि कैटरीना और विक्की के साथ कैट की बहन इजाबेला भी थीं। इजाबेला के साथ कैटरीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vicky and katrina (@vicckaat)

बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से विक्की और कैटरीना के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबर को ऑफिशियल नहीं किया है और जिस तरह से कैटरीना ने इंस्टाग्राम से तस्वीरें डिलीट की हैं, उससे यही लगता है कि अभी वो इस खबर को आधिकारिक करने के मूड में नहीं हैं।

मालूम हो कि इससे पहले भी कई दफा कैटरीना और विक्की को एक साथ स्पॉट किया गया है और उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं। लेकिन दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया के सामने कुछ भी कहने से बचते हैं। ऐसे में अब फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार है कि आखिर कब वे दोनों अपने रिलेशनशिप को ऑफिसियल करेंगे।

ये पहली दफा नहीं है जब कैटरीना का नाम किसी अभिनेता के साथ जुड़ा हो, इससे पहले सलमान खान, रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ वो रिलेशन में रह चुकी हैं। वहीं विक्की कौशल, हरलीन चोपड़ा संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं मगर फिल्म उरी के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Back to top button