बॉलीवुड

कैटरीना को Kiss करते समय नर्वस हो गए थे गुलशन ग्रोवर, अमिताभ बच्चन की वजह से बढ़ गया था स्ट्रेस

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) बॉलीवुड के फेमस विलन हैं। उन्हें इंडस्ट्री में ‘बैडमैन’ नाम से भी पुकारा जाता है। आज 21 सितंबर को गुलशन ग्रोवर 65 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 21 सितंबर 1955 को दिल्ली में हुआ था। एक विलन होने के नाते गुलशन ने फिल्मों में लड़कियों के साथ कई इंटीमेट सीन भी किए हैं। ऐसा ही एक फेमस सीन 2003 में आई ‘बूम’ (Boom) फिल्म में भी था। इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर के अलावा  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

बड़ा मुश्किल का कैटरीना के साथ किसिंग सीन

‘बूम’ फिल्म में गुलशन को कैटरीना के साथ एक ‘किसिंग सीन’ करना था। हालांकि गुलशन के लिए ये ‘किस’ वाला सीन करना इतना आसान भी नहीं था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये उनके फिल्मी करियर का सबसे मुश्किल किसिंग सीन था।

नर्वस हो गए थे गुलशन कुमार

फिल्म में कैटरीना को Kiss करते समय गुलशन बहुत नर्वस हो रहे थे। इसके लिए उन्होंने कई रिटेक दिए थे लेकिन फिर भी वे संतुष्ट नहीं थे। वे इस किसिंग सीन को परफेक्ट बनाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने कमरे में कैटरीना के साथ कई बार प्रैक्टिस भी की थी।

अमिताभ बच्चन की वजह से बढ़ गया था स्ट्रेस

गुलशन बताते हैं कि जब वे रूम में कैटरीना संग किसिंग सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे तो वहां अचानक से अमिताभ बच्चन आ गए थे। गुलशन और कैटरीना को इस हालत में देख वे वहां से चले गए थे। उनके जाने के बाद गुलशन का स्ट्रेस और भी बढ़ गया था।

इंटरनेट पर पॉपुलर हुआ था सीन

इतनी प्रैक्टिस के बाद गुलशन एक परफेक्ट किसिंग सीन देने में कामयाब रहे थे। जब उनके यह kiss वाले सीन इंटरनेट पर रिलीज हुए तो फटाक से वायरल हो गए थे। तब उन्हें तीन से चार करोड़ व्यूज़ मिले थे। आलम ये है कि ‘बूम’ फिल्म का यह सीन आज भी बहुत पॉपुलर है। लोग जब कैटरीना और गुलशन को आपस में kiss करता हुआ देखते हैं तो बस खो जाते हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

#katrinakaifhot #katrinakaifsexy #boobs #hotboob #boomfilm #katrinakaif

A post shared by Garam Masala (@garam_masala2020) on


यहां हम जिस किसिंग सीन की बात कर रहे हैं उसकी कुछ झलकियां आप इस वीडियो में देख सकते हैं। वैसे क्या आप ने यह फिल्म देखी है? या फिर अधिकतर लोगों की तरह बस इस फिल्म के बोल्ड सीन्स ही देखे हैं?

Back to top button