बॉलीवुड

तीन महीने बाद हो रहा है सुशांत का आखिरी पोस्ट वायरल, दिशा के लिए लिखी थी इंस्टा स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है. जहां कंगना रनौत आये दिन इंडस्ट्री के लोगों को लेकर एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं, वहीं सुशांत सिंह राजपूत के मौत की मिस्ट्री सुलझने का नाम ही नहीं ले रही. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन एनसीबी को छोड़कर किसी भी एजेंसी के हाथ कोई पुख्ता जानकारी नहीं लगी है. बता दें, सुशांत केस की जांच देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसियां सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी कर रही है.

सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या कर ली थी. ऐसे में लोग दिशा की मौत को भी सुशांत केस से जोड़कर देखने लगे थे. वहीं, सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी ने भी बताया है कि दिशा की मौत के बाद से सुशांत बहुत परेशान व डरे-डरे रहने लगे थे. उन्हें खुद के मारे जाने का डर था. वे अपनी सिक्योरिटी बढ़ाने के बारे में भी सोच रहे थे.

दिशा के लिए आखिरी पोस्ट

इसी बीच सुशांत का एक इन्स्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, जिसे सुशांत ने दिशा सालियान की मौत के बाद अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा था, “यह अत्यंत दुखदायी खबर है. मेरी संवेदनाएं दिशा के परिवार वालों और उसके दोस्तों के साथ है. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले”. इस भावुक कर देने वाले वाले पोस्ट का स्क्रीनशॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि निधन से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह सुशांत का आखिरी पोस्ट है.

दिशा की मौत भी है मिस्ट्री

@Justiceforsushi नाम के अकाउंट से यह पोस्ट शेयर किया गया है. हालांकि, इस पोस्ट की सच्चाई क्या है, इसके बारे में साफतौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता. जिस तरह से तीन एजेंसियां मिलकर भी सुशांत केस को सुलझा नहीं पा रही हैं, वैसे ही दिशा सालियान आत्महत्या केस भी लोगों के लिए एक मिस्ट्री बनी हुई है. जहां दिशा के परिवार का मानना है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या ही की थी, वहीं लोग कह रहे हैं कि दिशा का मर्डर हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा की मौत से पहले उनके साथ दुष्कर्म हुआ था. वहीं, मुंबई पुलिस पहले ही इसे आत्महत्या करार दे चुकी है.

नहीं किया था पुलिस को कॉल

बीते दिनों यह भी खबर जोरों पर रही कि दिशा ने मौत से पहले मुंबई पुलिस को 100 नंबर पर कॉल किया था. हालांकि मुंबई पुलिस ने इस खबर को गलत बताया है. उनके मुताबिक उनके पास दिशा की कोई कॉल नहीं आई थी. वहीं, अब इस मामले में दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन रॉय का भी नाम आने लगा है. रोहन रॉय ने बताया है कि मौत की रात दिशा के साथ कुछ गलत हुआ था. बीजेपी नेता नितेश राणे ने अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा केस में भी सीबीआई जांच की मांग की है. साथ ही पत्र में उन्होंने लिखा है कि डरे होने के कारण रोहन रॉय को सिक्योरिटी भी देनी चाहिए. गौरतलब है कि दिशा की मौत के एक हफ्ते बाद ही उनके मंगेतर रोहन रॉय मुंबई छोड़कर चले गए थे.

पढ़ें मंगेतर के सामने ही दिशा के साथ किया गया था रेप, सबको देखकर भी चुपचाप बैठा रहा था रोहन- चश्मदीद

Back to top button