बॉलीवुड

सुशांत सिंह और विकास दुबे केस पर फिल्म बनाने की लगी होड़, किए जा रहे हैं मूवी के नाम रजिस्टर

अभिनेता सुशांत सिंह और विकास दुबे केस काफी चर्चित केस बने हुए हैं। जिसकी वजह से कई सारे फिल्म मेकर्स इन दोनों केसों पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार,कई सारे फिल्म मेकर्स ने इन केसों पर बनने वाली फिल्म के टाइटल रजिस्टर करवाना शुरू कर दिए हैं। ताकि आगे जाकर उन्हें कोई दिक्कत ना आएं।

इंडियन मोशन पिक्टर्स एसोसिएशन के अधिकारियों के अनुसार, देश के इस साल के चर्चित इन दोनों केसों के लिए कई टाइटल रजिस्टर भी करवा लिए गए हैं। आईएमपीपीए के पास सुशांत पर बनने वाली फिल्म के लिए जो टाइटल अप्रूवल के लिए आए
हैं, उनके नाम इस प्रकार हैं, ‘सुशांत सिंह राजपूत बायोग्राफी’, ‘सुशांत’, ‘राजपूत: द ट्रूथ विंस’ और ‘द अनसॉल्व्ड मिस्ट्री’। वहीं विकास दुबे केस को लेकर भी कई सारे फिल्म मेकर्स फिल्म बनाने के लिए तैयार बैठे हैं और इन फिल्म मेकर्स की ओर से कई टाइटल रजिस्टर भी करवाए जा रहे हैं। जिसमें ‘कानपुर का विकास दुबे’, ‘मारा गया विकास दुबे’, ‘मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला’, ‘मोस्ट वांटेड विकास दुबे’, ‘विकास दुबे’ और ‘बाहुबली विकास दुबे’ आदि तरह के नाम शामिल हैं।

अभी तक हल नहीं हुआ केस

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी चल रही है। लेकिन फिल्म मेकर्स ने इस केस पर फिल्म बनाने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। दूसरी ओर विकास दुबे एनकाउंटर का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है और कोर्ट की ओर से गठित की गई टीम इस एनकाउंट की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत 14 जून को हुई थी। सुशांत सिंह की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इसकी जांच अभी सीबीआई कर रही है। सुशांत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। रिया के अलावा इनके परिवार के सदस्यों पर भी केस दर्ज हुआ है। वहीं सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के कई सारे बॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

कौन है विकास दुबे

विकास दुबे यूपी का जाना माना गैंगस्टर था। जिसपर 60 से भी अधिक केस दर्ज थे। विकास दुबे ने जुलाई महीने में आठ पुलिस वालों को मार दिया था। जिसके बाद से ये फरार था। इसे 9 जुलाई को मध्य प्रदेश से पकड़ा गया था। वहीं कानपुर लाते हुए बीच रास्ते में ही विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया गया था।

Back to top button