समाचार

ड्रग मामले में NCB आई एक्शन मोड पर, कार्रवाई करते हुए मुंबई और गोवा में कर रही है छापेमारी

रिया चक्रवर्ती की ओर से बताए गए नामों में अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम भी बताए हैं। जो कि ड्रग्स का सेवन करते हैं। खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती की ओर से बताए गए नामों में अभिनेत्री सारा अली खान, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा का नाम भी शामिल है। सूत्रों के हवालों से आई खबर के मुताबिक रिया ने जो नाम नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताए हैं, उनमें काफी बड़े अभिनेता शामिल है। वहीं जल्द ही इन सभी अभिनेताओं को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की और से समन भेजा जा सकता है।

की जा रही है छापेमारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से इस मामले की जांच कर रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम मुंबई और गोवा में 7 जगहों पर रेड कर रही है। दरअसल पूछताछ के दौरान सामने आई बातों के आधार पर ये रेड की जा रही हैं।

गौरतलब है कि सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। रिया और सारा आपस में दोस्त भी हैं। रिया के अनुसार सारा अली खान भी ड्रग्स लेती है और ऐसी पार्टियों का आयोजित करती रहती है। वहीं सारा का नाम इस मामले में सामने आने के बाद NCB जल्द ही इन्हें पूछताछ के लिए समन कर सकती है। सारा के अलावा अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

इस तरह से आया ये मामला सामने

सुशांत सिंह केस की जांच करते हुए ईडी के हाथ रिया की कुछ चैट लगी थी। जिसमें रिया ड्रग्स को लेकर बात कर रही थी। इसी चैट के आधार पर NCB ने अपनी जांच शुरू की थी। इस मामले में अभी तक 8 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं रिया चक्रवर्ती इस समय 14 दिनों की रिमांड पर हैं। रिया के वकील ने उनकी जमानत की अर्जी कोर्ट में दी थी। जिसे कोर्ट ने कल खारिज कर दिया था। रिया के अलावा उनका भाई शौविक भी हिरासत में है।

Back to top button