विशेष

सचिन की बेटी की खूबसूरती के सामने फीकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखिए दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड सेलेब्स हों या खेल जगत के सेलिब्रिटीज सभी अक्सर अपने अपने एक्टिविटीज के कारण चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन जब इन सेलेब्स की शादी होती है और फिर जब इनके बच्चे होते हैं, यानी स्टार किड्स अपने पैरेंट्स से ज्यादा मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं। जी हां, वो चाहे सैफ और करीना का बेटा तैमूर हो, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या हो या शाहरूख खान का बेटा अबराम हो। ये सभी स्टार किड्स अक्सर अपनी एक्टिविटी और अलग अलग कारणों से चर्चा में बने रहते हैं। इन सबमें सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपना अलग ही स्थान रखती हैं। उनकी खूबसूरती के सामने कई स्टार किड्स समेत बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती भी कभी कभी फेल पड़ जाती है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के फैशन की खास बात ये है कि वो हमेशा नैचरल ब्यूटी स्टाइल को अपनाती हैं। लिहाजा सारा कभी भी जीरो फिगर के चक्कर में नहीं पड़ती, उन्हें नैचरल फुल फिगर ही पसंद है। इससे साफ है कि वो स्लिम से ज्यादा हेल्दी होने पर फोकस करती हैं और उनका ये कॉन्फिडेंस उनके फैशन में भी साफ झलकता है।

एलिगेंट स्टाइल

सारा को जब भी मीडिया के कैमरों ने कैद किया है, उन्हें हमेशा एलिगेंट स्टाइल के कपड़ों में ही देखा गया है। वो न तो ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं और ना ही कभी ओवर द टॉप डिजाइन के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इस बात का सबूत तब मिल जाता है, जब सारा किसी इवेंट या शो में हिस्सा लेने पहुंचती हैं। इस दौरान उनके कपड़े हमेशा एलिगेंट और स्टाइलिश होते हैं।

ब्लैक कलर है पसंदीदा

सारा तेंदुलकर के कलर च्वाइस की बात करें, तो ब्लैक उनका पसंदीदा कलर है। अक्सर उन्हें काले रंग के कपड़ों में देखा जाता है। ऐसा लगता है कि उनके पास ब्लैक कलर के टॉप्स, पैंट्स, ड्रेसेस, स्कर्ट्स का काफी जबरदस्त कलेक्शन है। इस बात की झलक अक्सर उनके इंस्टा पोस्ट पर देखने को मिल जाती है, इसके अलावा सारा को कई बार पब्लिक अपीयरेंस के दौरान भी ब्लैक कलर के कपड़ों में देखा जाता है।

सफेद रंग से भी है लगाव

न सिर्फ ब्लैक बल्कि सफेद रंग भी सारा को काफी पसंद है। इस कलर की उनके पास कई खूबसूरत फ्रॉक, ऑफ शोल्डर टॉप्स, टैंक टॉप्स का शानदार कलेक्शन है। सारा सफेद रंग के इन टॉप्स को अक्सर ब्लू जींस के साथ ही कैरी करती हैं। साथ ही इस दौरान सारा हमेशा अपने मेकअप का टोन न्यूड रखती हैं, साथ ही अपनी आंखों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए मस्कारा का यूज करना भी नहीं भूलती हैं।

ट्रेडिशनल कपड़ों में बला की खूबसूरत लगती हैं सारा

यूं तो सचिन की इस लाडली को अक्सर वेस्टर्न कपड़ों में ही स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब ये ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आती हैं तो इनकी खूबसूरती देखने लायक रहती है। मसलन, जब सारा को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई पार्टी में पिंक कलर के लहंगे में स्पॉट किया गया था, तो सभी की नजरें सारा पर थमकर रह गईं। दिलचस्प बात ये है कि मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए इस लहंगे के साथ सारा ने कोई हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं किया था।

रेड कॉर्पेट अपियरेंस रहता है शानदार

वैसे तो सारा को इंवेट्स और शोज में हिस्सा लेते हुए बहुत कम ही देखा जाता है, इसका कारण ये है कि उन्हें लाइमलाइट में रहना कभी पसंद नहीं है। लेकिन जब उन्हें पिछली बार सचिन ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर में देखा गया, तो उस इवेंट में भाग लेने वाली दूसरी अदाकाराएं जैसी अनुष्का शर्मा और कृति सैनन की खूबसूरती सारा के सामने फीकी पड़ गई। दरअसल इस दौरान सारा ने ब्लैक कलर की आउटफिट कैरी की थी और साथ ही डायमंड ज्वैलरी भी पहना था, जो सारा को बाकियों से अलग ही रख रहा था। यूं तो सारा को हमेशा न्यूड लिपस्टिक में देखा जाता है, लेकिन इस इवेंट में सारा ने डार्क रेड लिपस्टिक लगाई थी, जो उनके लुक को परफेक्ट और ग्लैमरस बना रही थी।

Back to top button