बॉलीवुड

‘रेस 3’ जैसी फ्लॉप फिल्म करने पर बोले बॉबी देओल, कहा- मैंने सोचा सलमान खान सुपरस्टार हैं तो..

बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम (Aashram)’ और फिल्म ‘क्लास ऑफ 83’ (Class Of 83) को लेकर चर्चा में हैं। एक तरह से उनके करियर को इससे बहुत बड़ा बूस्ट मिला है। लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। बॉबी ने ‘रेस 3’ से लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। एक इंटरव्यू में उन्होने बताया कि ‘रेस 3’ के बाद उनके करियर में बहुत बदलाव आया है। इसके साथ ही उन्होने सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर भी चर्चा की।

इसलिए बने ‘रेस 3’ का हिस्सा

बॉबी देओल बताते हैं कि मुझे इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। ऐसे में मैंने सोचा कि यदि मैं अपना व्यवहार बदल लूं तो लोग मेरे बारे में विचार करेंगे। इस बीच सलमान खान का मुझे ‘रेस 3’ को लेकर एक कॉल आया। इसे लेकर मैं उत्साहित हो गया। सोचा कि सलमान खान इतने बड़े स्टार हैं तो मुझे इस फिल्म का हिस्सा बन जाना चाहिए। उनके साथ मुझे भी बहुत से लोग फिल्म में देख लेंगे। काम ही काम को आकर्षित करता है। अब मौका मिला है तो मैंने भी इसे छोड़ा नहीं। सोचा इससे मेरे करियर को भी एक किक मिल जाएगा। बाद में ऐसा हुआ भी। ‘रेस 3’ के बाद मुझे और काम मिलने लगा। लोगों का मेरी तरफ देखने का अंदाज़ बदल गया।

शाहरुख के साथ रहा अच्छा अनुभव

अपने इंटरव्यू में बॉबी देओल ने शाहरुख खान के ऊपर भी चर्चा की। उन्होने कहा कि मैं शाहरुख को लंबे समय से जानता हूं, लेकिन काम के सिलसिले में कभी बात नहीं हुई थी। मैं बहुत लक्की हूं कि शाहरुख ने मेरी OTT फिल्म को प्रोड्यूस किया। जब मुझे पता चला कि खुद शाहरुख ने मुझे इस फिल्म के लिए चूज किया है तो मैं बहुत खुश हुआ। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था। वे अपने करियर की तरफ डेडिकेटेड हैं।

हर तरह के रोल करना चाहता हूं

बॉबी देओल ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा कि मैं अपने करियर में हर तरह के रोल करना चाहता हूं। हर एक्टर का यही सपना होता है। मैंने कॉमेडी भी की और थ्रिलर भी की। मुझे अपने काम में वैराइटी अच्छी लगती है। एक अच्छी कहानी और बढ़िया कैरेक्टर मिले तो और भी अच्छा है। वे आगे कहते हैं कि जब तक आप खुद की मदद नहीं करेंगे, कोई आपकी मदद नहीं करेगा। परिवार के बारे में बॉबी ने कहा कि भैया और पापा भी मेरे काम से बहुत खुश हैं।

Back to top button