बॉलीवुड

ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, आवास पर भी की गई छापेमारी

केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को ड्रग के मामले में हिरासत में लिया गया है। इतना ही नहीं केंद्रीय अपराध शाखा ने रागिनी द्विवेदी के घर पर छापेमारी भी की है। बुधवार को सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी को एक नोटिस जारी किया था और रागिनी द्विवेदी को पेश होने को कहा था। इस नोटिस के जवाब में रागिनी ने सोमवार तक का समय मांगा था। जिसके बाद रागिनी द्विवेदी को शुक्रवार तक का समय दिया गया था। वहीं सूत्रों के अनुसार सीसीबी की टीम ने सुबह 6 बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचकर आवास की तलाशी ली है।

रागिनी द्विवेदी के अलावा रवि नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़ी हुआ है। पुलिस की ओर से मादक पदार्थ मामले में रवि की गिरफ्तार की गई है। वहीं इसे अदालत में पेश भी किया गया था और अदालत ने इसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

आपको बता दें कि कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ की आपूर्ति का मामला सामने आने के बाद  मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इन सभी को बंगलूरू से पकड़ा गया था। इन सबपर कन्नड़ फिल्म उद्योग के गायकों और कलाकारों को मादक पदार्थ देने का आरोप है। ये मामला सामने आने के बाद सीसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की थी।

सीसीबी ने हाल ही में फिल्म निर्माता और पत्रकार इंद्रजीत लंकेश का बयान भी दर्ज किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थ के कारोबार में शामिल हैं। वहीं अब सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। रागिनी द्विवेदी ने कई सारी फिल्म में काम किया है। इनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्मों के नाम वीरा मदाकरी, केम्पे गौड़ा, रागिनी आईपीएस, बंगारी और शिवा हैं।

Back to top button