दिलचस्प

प्लास्टिक की गुड़िया बनने के लिए महिला ने उड़ाए 97 लाख रूपए, अब सर्जरी के बाद हो गया ऐसा हाल

कहते हैं सुंदरता देखने वाले की आंखों में होती है। इसलिए आपको भगवान ने जैसा भी बनाया है उससे संतुष्ट हो जाना चाहिए। हालांकि कुछ लोग खुद को खूबसूरत बनाने के चक्कर में कई हदें पार कर जाते हैं। अब ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली 31 साल की तारा जायने मैककोणाची को ही ले लीजिए। तारा पेशे से एक नर्स हैं, और अब तक अपनी नाक, बम इम्प्लांट्स, बोटॉक्स, होठों में फिलर्स जैसी सर्जरियां करवा चुकी हैं। एक तरह से ये भी कह सकते हैं कि उन्हें सर्जरी की लत है।

अपनी सभी सर्जरियों के चक्कर में तारा ने अभी तक 97 लाख 66 हजार रुपये उड़ा दिए हैं। हालांकि जब लोगों ने सर्जरी के बाद महिला की फोटोज देखी तो उसका मज़ाक उड़ाने लगे। सर्जरी के बाद का रिजल्ट कोई खास नहीं था। लोगों का मानना है कि महिला ने अपने पैसे और बॉडी वेस्ट कर दी। हालांकि महिला को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो खुद को खूबसूरत ही मानती है।

महिला बताती है कि मुझे प्लास्टिक सर्जरी करवाना बेहद काफी पसंद है। जब चाक़ू मेरी बॉडी को चीरता है तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है। सर्जरी का यह सिलसिला यही नहीं रुकने वाला है। खुद को और आकर्षक बनाने के लिए महिला अपनी आंखों का रंग भी बदलकर हरा करवाना चाहती है। इसके अलावा फिगर को अच्छा दिखाने के लिए अपनी पसलियों को निकलवाने की प्लानिंग भी कर रही है। वे अब तक 5 ब्रेस्ट सर्जरीज करवा चुकी हैं।

महिला की इच्छा है कि वे तब तक अपनी सर्जरी करवाते रहना चाहती है, जब तक कि लोग उन्हें प्लास्टिक की गुड़िया ना बुलाने लगे। अपनी सर्जरी के चलते महिला दुनिया के कई देश भी घूम चुकी है। लास्ट सर्जरी उन्होने यूरोप में कारवाई थी। लॉकडाउन के चलते वे अभी यहीं हैं। जल्द ही उनका ऑस्ट्रेलिया जाकर अपने ब्रेस्ट का साइज और बड़ा करवाने का प्लान है। उनके होंठ फिलर्स की वजह से पहले ही काफी मोटे दिखते हैं।

महिला हॉस्पिटल में जॉब करती है। जब वे काम पर जाती हैं तो मरीज से लेकर अस्पताल के कर्मचारी तक सभी उन्हें घूरते हैं। हालांकि तारा को इन सबसे कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। वे वही करती है जो उनका दिल चाहता है। वे खुद को अपनी नज़रों में सुंदर मानती हैं। वे आगे भी और कई सर्जरियां कराने की इच्छा रखती हैं।

वैसे आपको महिला की यह तस्वीरें कैसी लगी? क्या आप भी इनकी तरह सर्जरी करवाना पसंद करेंगे?

Back to top button