दिलचस्प

150 हसीनाओं के संग सऊदी के प्र‍िंस महीना भर मनाना चाहते थे छुट्टी, पूरा द्वीप लिया था किराए पर

सऊदी अरब के प्र‍िंस मोहम्‍मद ब‍िन सलमान (Saudi Arabia Prince Mohammed Bin Salman) और विवादों का अक्सर पुराना नाता रहा है। जमाल खशोगी की हत्‍या से लेकर शाही परिवार के मेंबर्स के खिलाफ ऐक्‍शन तक उनसे कई विवाद जुड़े रहे हैं। इस बीच उनकी लगजरी लाइफस्टाइल को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। एक न्यू बूक में दावा किया जा रहा है कि प्र‍िंस मोहम्‍मद सलमान ने मालदीव के एक प्राइवेट आईलैंड पर शानदार पार्टी की थी। दिलचस्प बात ये थी कि इस पार्टी में मेहमानों को खुश करने के लिए उन्होने ब्राजील, रूस सहित दुनियाभर से 150 मॉडल्‍स बुलाई थी।

दरअसल यह दावा रूदलेस क्‍वेस्‍ट फॉर ग्‍लोबल पॉवर नाम की एक किताब में किया गया है। किताब में यह भी दावा किया गया है कि 150 मॉडलों का सेक्‍सुअली ट्रांसमिटेड डिजीज (STD) का टेस्ट भी हुआ था। प्रिंस सलमान की यह पार्टी बहुत बड़ी थी जिसमें खाड़ी देशों के कई मेहमान शामिल थे। यह पार्टी जिस प्राइवेट आईलैंड में हुई थी उसकी गिनती विश्व के सबसे आलीशान और महंगे स्‍थानों में होती है।

खबरों की माने तो पहले प्रिंस सलमान एक महीने तक ये पार्टी करने वाले थे, लेकिन फिर लोकल अखबारों में जब इसका खुलासा होने लगा तो वे विदेशी मॉडलों के साथ वहां से चले गए। इस पार्टी के लिए प्रिंस ने पूरा द्वीप, 300 कर्मचारी और 48 प्राइवेट विला सहित बर्फबारी की मशीन तक किराए पर ले रखी थी। पार्टी में मेहमानों की प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखा गया। यहां आने वालों को पार्टी में सिर्फ नोकिया 3310 फोन लाने की इजाजत थी। स्मार्टफोन बैन था।

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल के पत्रकार रह चुके लेखकों की माने तो सबसे पहले 150 मॉडलों का STD टेस्‍ट हुआ और फिर उन्हें अंदर आने दिया गया। इस टेस्ट के बाद ही मोहम्‍मद सलमान और उनके फ्रेंड्स प्लेन में बैठ वहां आए। पार्टी में सलमान ने डीजे अफरोजैक और पिटबुल को भी कथित रूप से हायर किया था। ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रिंस सलमान स्वयं भी स्टेज पर आए थे।

लेखकों का तो यह भी कहना है कि इस पार्टी में खुद प्रिंस सलमान स्टेज पर आकर अपना मनपसंद गाने बजाने लगे थे। इस पर वहां मौजूद मॉडलों और दोस्तों ने उन्हें चीयर भी किया। सभी मेहमान रातभर पार्टी किया करते थे और दिनभर सोया करते थे। पार्टी के लिए प्रिंस ने एक फाइव स्‍टार यॉच भी बुक किया था। इसके लिए उन्होने 50 करोड़ डॉलर खर्च किए थे। उस फाइव स्‍टार यॉच में दो हेलीपैड और मूवी थिएटर और पानी के अंदर समुद्र देखने जैसी सुविधाएं उपलब्ध थी।

Back to top button