बॉलीवुड

3 साल से दयाबेन का तारक मेहता में हो रहा है इंतजार, इस वजह से नहीं हुआ दिशा का रिप्लेसमेंट

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग हर घर में देखा जाना वाला शो है। पिछले 12 सालों से ये शो लगातार दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। बहरहाल कोरोना के बाद इस शो की शूटिंग भी दोबारा शुरू हो चुकी है, ऐसे में आने वाले दिनों में दर्शकों को नए एपिसोड भी देखने को मिलेंगे। इसी बीच शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। आइये जानते हैं,  क्या है पूरा मामला…

कोरोना लॉकडाउन के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग कुछ शर्तों के साथ जरूर शुरू हो गई है, लेकिन शो के कई कलाकारों ने इससे किनारा कर लिया है। जी हां पिछले 12 सालों से लगातार शो का हिस्सा रहे कुछ स्टार्स ने अब इस शो का साथ छोड़ दिया है, लेकिन अच्छी बात ये है कि मेकर्स द्वारा इन सभी कलाकारों का रिप्लेस भी तुरंत ढूंढ लिया गया है।

इन कलाकारों ने कहा शो को अलविदा…

बता दें कि शो में अंजलि मेहता का रोल प्ले करने वाली नेहा ने शो छोड़ दिया है। हालांकि उनकी जगह तुरंत सुनैना फौजदार को रिप्लेस किया गया है। इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में मिस्टर रोशन सिंह का रोल प्ले करने वाले गुरूचरण सिंह ने भी अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए शो से किनारा कर लिया है। उनकी जगह शो के मेकर्स ने बलविंदर सिंह को रिप्लेस किया है।

इन कलाकारों से पहले सोनू, टप्पू, हंसराज हाथी और रिटा रिपोर्टर जैसे किरदारों ने शो को अलविदा कहा था। हालांकि शो के मेकर्स तुरंत इन किरदारों का रिप्लेस ढूंढ लेते हैं और किसी कलाकार के चले जाने से शो पर इसका असर पड़ने नहीं देते, लेकिन इन सब के अलावा शो का एक ऐसा किरदार है जिसका सही रिप्लेसमेंट मेकर्स को अभी तक नहीं मिल पाया है। वो किरदार है दयाबेन। जी हां, दयाबेन का रोल दिशा वकानी प्ले कर रही थीं, लेकिन वो पिछले 3 सालों से इस शो से गायब हैं।

क्या शो में दिशा वकानी की होगी वापसी?

बता दें कि दिशा ने अभी तक शो छोड़ा नहीं है, हालांकि सितंबर 2017 के बाद से उन्हें किसी नए एपिसोड में नहीं देखा गया। दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं और इसके बाद से उन्होने शो में वापसी नहीं की है। इस समय वो अपने बच्चे को पूरा टाइम देना चाहती हैं। बहरहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन का काफी अहम किरदार है और दिशा इसे बखूबी निभा रही थीं। लिहाजा उनके जाने से शो के टीआरपी पर भी काफी फर्क पड़ा था।

चलते चलते बता दें कि फैंस दयाबेन के रूप में दिशा वकानी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि शो के मेकर्स भी चाहते हैं कि दिशा वापस आ जाएं। इस संबंध में कई कोशिशें भी की जा चुकी हैं। बताया जाता है कि दिशा वकानी के पति के कुछ शर्त हैं, लेकिन शो मेकर्स इन शर्तों के साथ काम नहीं करना चाहते। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिशा की वापसी का रास्ता साफ होगा या मेकर्स कोई सटीक रिप्लेसमेंट ढूंढ कर लाएंगे?

Back to top button