बॉलीवुड

सुशांत ने बैंकॉक ट्रिप पर केवल सारा के लिए बुक किया था चार्टर्ड प्लेन, छिपाना चाहते थे ये बात

एक तरफ सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य जानने में लगी है तो दूसरी तरफ एक्टर की लाइफ से जुड़ी कई पुरानी चीजें भी बाहर आ रही है। कुछ समय पहले ही रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में सुशांत की बैंकॉक ट्रिप का जिक्र किया था। यह बात रिया ने उनकी और सुशांत की यूरोप ट्रिप पर हुए खर्चे को लेकर कही थी। रिया ने बताया था कि सुशांत इसके पहले अपने दोस्तो को लेकर भी बैंकॉक ट्रिप 70 लाख खर्च किए थे।

सुशांत की बैंकॉक ट्रिप पर मौजूद थी सारा अली खान

रिया ने यह तर्क दिया था कि सुशांत अपने दोस्तों के ऊपर भी पैसे उड़ाता था। रिया ने कहा था कि उस ट्रिप पर सभी लड़के थे। हालांकि सुशांत के पूर्व असिस्टेंट साबिर अहमद ने एक टीवी इंटरव्यू में खुलासा किया कि रिया ने उस ट्रिप पर सारा अली खान के होने की बात छिपाई है। इस ट्रिप पर सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि अभिनेत्री सारा अली खान भी मौजूद थी।

सिर्फ सारा के लिए सुशांत ने बुक किया था चार्टर्ड प्लेन

इस ट्रिप को लेकर अब एक नई बात और सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 70 लाख की यह ट्रिप सुशांत ने सिर्फ सारा अली खान के लिए ऑर्गनाइज की थी। दरअसल वे नहीं चाहते थे कि किसी को यह बात पता चले कि सारा और सुशांत एक दूसरे को पसंद करते हैं। इसलिए उन्होने पर्सनल चार्टर्ड प्लेन बूक किया था। इस ट्रिप पर सारा के अलावा सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी, सिद्धार्थ गुप्ता भी शामिल थे।

लग्जरी होटल में एक साथ रुके थे सुशांत – सारा

सूत्रों की माने तो इस ट्रिप के दौरान सारा और सुशांत एक साथ एक लग्जरी आइलैंड होटल में ठहरे थे। इस दौरान वे दोनों सिर्फ एक बार ही साथ में बीच पर गए थे। बाकी के दिन सुशांत के अन्य दोस्त घूमने फिरने निकल गए थे। वहीं सुशांत और सारा होटल में रुके रहे थे। ये भी बताया जा रहा है कि सारा अली खान को एयरपोर्ट पर लेने सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप आए थे।

गौरतलब है कि सारा अली खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ फिल्म से किया था। खबरों की माने तो दोनों इस दौरान एक दूसरे को मन ही मन पसंद भी करने लगे थे। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में खुल के कुछ नहीं कहा।

Back to top button